×

हिना बनी कॉपी कैट: पहनी स्वरा भास्कर जैसी ड्रेस, ट्रोल हुई थीं एक्ट्रेस

हिना खान इन दिनों अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उनका एक लुक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने स्वरा भास्कर के कपड़े की कॉपी की है। 

Shreya
Published on: 8 Oct 2020 1:16 PM GMT
हिना बनी कॉपी कैट: पहनी स्वरा भास्कर जैसी ड्रेस, ट्रोल हुई थीं एक्ट्रेस
X
हिना बनी कॉपी कैट: पहनी स्वरा भास्कर जैसी ड्रेस, ट्रोल हुई थीं एक्ट्रेस

लखनऊ: टीवी इंडस्ट्री से छलांग मारकर बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके एक से बढ़कर एक लुक्स वायरल होते रहते हैं। हाल ही में हिना का एक लेटेस्ट लुक भी खूब वायरल हुआ। हिना का ये आउटफिट हूबहू एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के जैसा ही था। बता दें कि स्वरा को इस आउटफिट के लिए काफी निगेटिव कमेंट्स मिले थे, उन्हें बुरी तरह से इसके लिए ट्रोल होना पड़ा था। अब उनके जैसे सेम आउटफिट में हिना नजर आई हैं।

हिना इस ड्रेस में आईं नजर

अपने लेटेस्ट लुक में हिना टू-टोन कपड़े में नजर आ रही हैं। उन्होंने डेनिम की पेंसिल स्कर्ट पहनी थी और इसी से मैच करता उनका टॉप था। उनका आउटफिट दो शेड्स में थे, लाइट और डार्क शेड। साथ ही इसमें फ्रिंज डिजाइन भी ऐड की गई थी। हिना ने अपने लुक को स्लीक हेयरस्टाइल और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था। ओवरऑल इस लुक में हिना काफी हॉट नजर आ रही थी। उन्होंने इस लुक को बहुत ही अच्छे से कैरी किया हुआ था।

यह भी पढ़ें: फिल्म सितारों ने उतारे कपड़े: पूरे देश में मच गया हल्ला, नेकेड हो कर दिया मैसेज

स्वरा हुई थीं ट्रोल, हिना बटोर रहीं तारीफें

बता दें कि जिस कपड़े में हिना खान हाल ही में नजर आई हैं, उसमें पहले स्वरा भास्कर नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अगस्त महीने में एक इवेंट के दौरान इस ड्रेस को पहना था। स्वरा ने जब ये कपड़े पहने थे तो उन्हें काफी ज्यादा निगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ा था। उन्हें इस ड्रेस के लिए काफी ट्रोल किया गया था। यहां तक कि लोगों ने इस ड्रेस को घटिया ड्रेस तक कह डाला था। लेकिन जब हिना ने इस ड्रेस को पहना तो लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हिना के फैंस उनकी ड्रेस और उनकी काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं।

बिग बॉस में फिर स्टाइलिश नजर आ रही हिना खान

बता दें कि हिना इस वक्त रिऐल्टी शो बिग बॉस 14 में दिखाई दे रही हैं। इस शो पर उनके एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। पिछली बार की तरह इस बार भी वो बीबी के घर में स्टाइलिश लुक्स में ही नजर आ रही हैं। इससे पहले भी शो के उनके बहुत से लुक वायरल हुए थे और फैंस ने उनकी काफी तारीफें की थीं।

यह भी पढ़ें: जूना अखाड़े की पवित्र छड़ी ने किए नारायण आश्रम तथा ओम पर्वत के दर्शन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story