×

हिना खान का बॉलीवुड मे पहला कदम, फिल्म 'lines' का पोस्टर Cannes में हुआ लॉन्च

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। टीवी इंडस्ट्री में सभी का दिल जीतने के बाद हिना बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही है। उनकी फिल्म Lines आने वाली है। जिसका पोस्टर कांस फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है।

Vidushi Mishra
Published on: 18 May 2019 10:36 AM GMT
हिना खान का बॉलीवुड मे पहला कदम, फिल्म lines का पोस्टर Cannes में हुआ लॉन्च
X

मुम्बई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। टीवी इंडस्ट्री में सभी का दिल जीतने के बाद हिना बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही है। उनकी फिल्म Lines आने वाली है। जिसका पोस्टर कांस फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है।

फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा- बार्डर की वजह से भावनाएं नहीं बदलती हैं, नाज़िया का जीवन और दुर्दशा किसी भी लड़की का एक सरल चित्रण है जो एक साधारण कहानी में सामान्य चुनौतियों का सामना नहीं करती है।

लाइन्स मेरी डेब्यू फिल्म है। मैं आशा करती हूं आपको भी यह उनती पसंद आए जितनी हमे आई है। कांस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का पहला लुक लॉन्च हुआ है।

यह भी देखें... World Book Of Records London में कपिल शर्मा के चाहनेवालों का दिखा कमाल

हिना खान की फिल्म lines को राहत काजमी, तरीक खान और ज़ेबा साजिद ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के पोस्टर में हिना खान बिल्कुल ही अलग अवतार में नजर आ रही हैं। हिना खान ने पोस्टर में ट्रेडिशयन ज्वैलरी पहनीं हुई है। उनके साथ ही बैकड्रॉप में नक्शा बना हुआ है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में कुछ राजनीतिक मुद्दा दिखाया जाने वाला है।

अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए हिना खान ने 'कसौटी जिंदगी के' सीरियल छोड़ा है। लाइन्स के बाद हिना खान विक्रम भट्ट की फिल्म में लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं। हिना खान को फेम टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिला था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story