World Book Of Records London में कपिल शर्मा के चाहनेवालों का दिखा कमाल

हाल ही में वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने कपिल शर्मा को भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन के रूप में सम्मानित किया है।

मुम्बई: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा’ के होस्ट कपिल शर्मा के लिए ख़ुशी की खबर आ रही है। फैन्स के दिल पर राज करने वाले कपिल शर्मा अब भारत के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन की लिस्ट में शुमार हो गए हैं।

हाल ही में वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन ने कपिल शर्मा को भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन के रूप में सम्मानित किया है। कपिल से जुड़ी इस जानकारी को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। जैसे ही गिन्नी ने इस जानकारी को शेयर किया वैसे ही कपिल के चाहने वालों की तरफ से बधाई का तांता लग गया।

यह भी देखें… Rakhi Sawant ने खुद को बताया लकी, Asha Bhosle गायेंगी आइटम सॉन्ग

खबरों के मुताबिक शो में कपिल के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी हो सकती है। पुलवामा आतंकी हमले पर अपने विवादित बयान के चलते शो से आउट हुए सिद्धू एक बार फिर कपिल के शो पर अपनी कुर्सी पर आ सकते हैं।

भास्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना पूरण सिंह के साथ केवल 20 एपिसोड का कॉन्ट्रैक्ट बनाया गया था। वह अबतक 20 एपिसोड से ज्यादा शूट कर चुकी हैं। लेकिन कपिल की टीम सिद्धू को शो पर वापस लाने की कोशिश में है।