×

श्वेता तिवारी की बिटीयारानी: कराया हॉट फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी एक Well Known पर्सनैलिटी बन चुकी हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो फैशन सेन्स और लुक से लोगों को फैशन Goal देने नहीं चूकती हैं।

Shreya
Published on: 15 May 2020 10:56 AM GMT
श्वेता तिवारी की बिटीयारानी: कराया हॉट फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल
X

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग और अपने टैलेंट से लाखों दिलों पर राज करती हैं। श्वेता की फैन फॉलोइंग किसी से भी कम नहीं है। वहीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी एक Well Known पर्सनैलिटी बन चुकी हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो फैशन सेन्स और लुक से लोगों को फैशन Goal देने नहीं चूकती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नया फोटोशूट

अब हाल ही में उन्होंने एक नया फोटोशूट कराया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पलक तिवारी सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियोज को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। उन्होंने जो नया फोटोशूट कराया है, उसमें वो काफी हॉट और ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का योगी सरकार पर हमला, अब वादे से मुकर रही है सरकार

अपने फोटोज को लेकर बटोरती हैं सुर्खियों

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया फोटोशूट शेयर किया है। जिसके वज से वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें कि पलक अपनी फोटोज के चलते अक्सर चर्चाओं में छाई रहती हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

सिंपल But ग्लैमरस दिख रहीं पलक

इन फोटोज में पलक ने सिंपल लुक रखा है, लेकिन फिर भी उनका वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इन फोटोज में उन्होंने एक मेहरून कलर का टॉप पहना है और नीचे उन्होंने एक ब्लैक कलर का ट्राउजर पहन रखा। उनका मेकअप और खुले बाल उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज साफो-साफ देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: शोभन सरकार के भक्तों की गिरफ्तारी, सपा विधायक ने थाने जा कर दी गिरफ्तारी

पलक तिवारी को महंगे मेकअप का शौक

बता दें कि पलक काफी महंगे मेकअप प्रोडक्ट्स यूज करती हैं। इस बात का खुलासा उनकी मां ने किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पलक के एक-एक आईशेडो 7 से 8 हजार रूपये में आते हैं। उन्होंने बताया कि जब पलक का 16वां बर्थडे था तो वो शॉपिंग के लिए गई थी और उसने 1 लाख 80 हजार का मेकअप का सामान खरीदा था।

उन्होंने आगे कहा कि उसके बाद मैंने सोच लिया कि अब मुझे एक बेटा चाहिए एक और लड़की नहीं चाहिए। आपको बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं।

यह भी पढ़ें: देश में अलर्ट: आ रहा चक्रवाती तूफान, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story