×

खत्म हुआ इंतजार: आ रही मस्ती, कंफ्यूजन, और मजाक से भरी ये फिल्म

दीवाली आने वाली है और दीवाली को हैप्पी बनाने के लिए आपके साथ होगी फिल्म हाउसफुल 4। फिल्म का फैन्स काफी बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं।

Shreya
Published on: 14 Jun 2023 6:51 AM GMT
खत्म हुआ इंतजार: आ रही मस्ती, कंफ्यूजन, और मजाक से भरी ये फिल्म
X
खत्म हुआ इंतजार: आ रही मस्ती, कंफ्यूजन, और मजाक से भरी ये फिल्म

मुंबई: दीवाली आने वाली है और दीवाली को हैप्पी बनाने के लिए आपके साथ होगी फिल्म हाउसफुल 4। फिल्म का फैन्स काफी बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। अभी हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है और अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के सभी किरदारों का परिचय कराया था। अब फिल्म का ट्रेलर सबके बीच आ गया है। इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

हाउसफुल के सभी पार्ट ने दर्शकों को खूब हंसाया है और यही वजह है कि दर्शक फिल्म का हर बार बेसबरी से इंतजार करते हैं। फिल्म के हर पार्ट में अलग-अलग कहानी दिखाई गई है और इसने सबका खूब मनोरंजन किया है। अब एक बार फिर से हंसी के ठहाके लगवाने हाउसफुल 4 आ रहा है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

यह भी पढ़ें: हाउसफुल 4: फिल्म का पोस्टर आया सामने, अक्षय ने कुछ इस अंदाज में किया इंट्रोड्यूस

मस्ती, कंफ्यूजन, और मजाक से भरी है फिल्म-

इस ट्रेलर को देखने के बाद ये पता चलता है कि फिल्म काफी मस्ती, कंफ्यूजन, और मजाक से भरी है। ट्रेलर में सभी स्टार्स के दोनों किरदार काफी मस्ती भरे दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार लंदन में रहते हैं और उन्हें अपने पिछले जन्म के बारे में सब याद आ जाता है। फिर क्या है अक्षय कुमार सबको उनके पिछले जन्म के बारे में याद दिलाना चाहते हैं और इसी चक्कर में काफी कंफ्यूजन क्रिएट हो जाता है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है और फिल्म में हर बार की तरह ढ़ेर सारे जोक भी शामिल हैं।

ये सितारे कराएंगे मस्ती का सफर-

फिल्म में अक्षय के साथ-साथ, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं। सभी अपने-अपने किरदार में मजेदार दिखाई दे रहे हैं। इनके अलावा राणा दग्गुबती खूंखार पहलवान के रुप में काफी बढ़िया लग रहे हैं।

इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपने कॉमेडी का तड़का डालते हुए नजर आएंगे। नवाजुद्दीन के डायलॉग्स आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। इसके अलावा इसमें चंकी पांडे, जॉनी लीवर और रणजीत भी फिल्म के ट्रेलर में कमाल के लग रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और डायरेक्ट फरहाद समजी ने किया है।

यह भी पढ़ें: नौकरी छोड़ो! Tiktok पर वीडियो बना कर आप ऐसे कमा सकते हैं लाखों रुपए

Shreya

Shreya

Next Story