×

हाउसफुल 4: फिल्म का पोस्टर आया सामने, अक्षय ने कुछ इस अंदाज में किया इंट्रोड्यूस

फिल्म हाउसफुल के सभी पार्ट ने लोगों को जमकर हंसाया है और अब 'हाउसफुल 4' का फर्स्ट लुक सामने आया है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सभी किरदारों को इंड्रोड्यूस कराया है।

Shreya
Published on: 6 Jun 2023 3:33 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2023 3:49 PM GMT)
हाउसफुल 4: फिल्म का पोस्टर आया सामने, अक्षय ने कुछ इस अंदाज में किया इंट्रोड्यूस
X
हाउसफुल 4: फिल्म का पोस्टर आया सामने, अक्षय ने कुछ इस अंदाज में किया इंट्रोड्यूस

मुंबई: फिल्म हाउसफुल के सभी पार्ट ने लोगों को जमकर हंसाया है और अब 'हाउसफुल 4' का फर्स्ट लुक सामने आया है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सभी किरदारों को इंड्रोड्यूस कराया है। इस फिल्म में सभी एक्टर्स दो-दो किरदार निभाते हुए देखे जाएंगें। अक्षय ने सभी किरदारों को इंट्रोड्यूस कराते हुए बताया है कि इस फिल्म की कहानी 1419 से शुरु होकर 2019 में खत्म होगी। अक्षय कुमार ने ट्रेलर रिलीज की भी जानकारी दी है। जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा है कि ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज होगा।

ये हैं इनके किरदार-

यह भी पढ़ें: पेरिश फैशन वीक में दीपिका के कातिलाना अंदाज को देख कर हो जाएंगे मदहोश

इसमें अक्षय ने अपने किरदार को इंट्रोड्यूस करते हुए लिखा है कि, मिलिए 1419 के राजकुमार बाला और 2019 के लंदन रिटर्न हैरी से।



अक्षय ने रितेश देशमुख के किरदार को इंट्रोड्यूस करते हुए लिखा है, मिलिए भांगडु और रॉय से दोनों मिलकर आपको क्रेजी कर देंगे।



बॉबी देओल के किरदार को उन्होंने सबसे परिचय करते हुए लिखा कि, मिलिए बहादुरी और साहस की मिसाल धर्मपुत्र से! और देखिए धर्म कैसे बनता है मैक्स।



इसी तरह इसमें कृति पहले सितमगढ़ की राजकुमारी मधु और बाद में कृति सैनन के अवतार में ही नजर आएंगी। कृति के बारे में अक्षय ने लिखा है कि एक ने कहानी शुरु की और दूसरी उसे खत्म करेगी।



यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की इस शो से होगी टीवी पर वापसी, यहां देखें टीजर

वहीं कृति खरबंदा का परिचय करवाते हुए अक्षय ने लिखा है कि, नेहा और मीना की 600 साल पुरानी कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए।



इसके साथ ही पूजा हेगडे को इंट्रोड्यूस कराते हुए अक्षय ने लिखा कि, राजकुमारी माला और पूजा की ये अनोखी कहानी। जानिए कैसे जुड़ी है इनकी किस्मत।



यह भी पढ़ें: जानिए बिग बी ने क्यों दिया सभी को धन्यवाद, कही ये बात

Shreya

Shreya

Next Story