×

श्वेता तिवारी की इस शो से होगी टीवी पर वापसी, यहां देखें टीजर

श्वेता करीब 3 साल के बाद टीवी की दुनिया में वापसी कर रही हैं और इसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं।

Shreya
Published on: 6 Jun 2023 12:20 PM GMT
श्वेता तिवारी की इस शो से होगी टीवी पर वापसी, यहां देखें टीजर
X
श्वेता तिवारी की इस शो से होगी टीवी पर वापसी, यहां देखें टीजर

मुंबई: 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अब तीन साल बाद फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। श्वेता तिवारी जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाले शो 'मेरे डेड की दुल्हन' में नजर आने वाली हैं। श्वेता ने अपने अभिनय से सबके दिल में जगह बना ली थी और लोग उनके शो को बहुत प्यार भी देते थे। अब श्वेता करीब 3 साल के बाद टीवी की दुनिया में वापसी कर रही हैं और इसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं।

ऐसा है शो में श्वेता का किरदार-

Image result for श्वेता तिवारी

टीवी शो 'मेरे डेड की दुल्हन' से कमबैक कर रही श्वेता ने कहा कि, मैं तीन साल बाद टीवी पर लौट रही हूं और मैंने अपने कमबैक के लिए इस शो को चुना है। इस शो में जो मेरा किरदार है, वो काफी अलग है। उसमें बहुत सारे इमोशन्स हैं और साथ ही वो खुशमिजाज है।

यह भी पढ़ें: जानिए बिग बी ने क्यों दिया सभी को धन्यवाद, कही ये बात

उन्होंने आगे बताया कि, मेरे करेक्टर गुनीत से सभी लोग जुड़ाव महसूस करेंगे, क्योंकि हम इसे कहीं भी पा सकते हैं। मुझे हर बार अलग तरह की भूमिका निभाना पसंद है। इस शो में मेकर्स मेरे छोटे बाल चाहते थे, इसलिए मैंने उन्हें छोटे करवा लिए। मेरा करेक्टर सीधी बात करता है और जीवन से भरपुर हैं।

पलक तिवारी ने शेयर किया टीजर-

इस शो का टीजर शेयर करते हुए श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने लिखा है कि, 'श्वेता तिवारी हमेशा स्क्रीन पर देखे जाने वाला मेरा पसंदीदा करेक्टर है जो कि मुझे सुपर डुपर एक्साइटेड बनाता है।' ये रहा टीजर-

श्वेता के साथ वरुण बडोला होंगे लीड रोल में-

बता दें कि इस शो में श्वेता के साथ वरुण बडोला लीड रोल में हैं। इसमें वरुण और उनकी बेटी क कहानी को दिखाया जाएगा। श्वेता इस में वरुण की प्रेमिका के तौर पर नजर आएंगी।

Image result for 'मेरे डैड की दुल्हन'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 4 हफ्ते में होगा फिनाले, डबल की गयी Prize money

Shreya

Shreya

Next Story