×

Hrithik-Saba: NMACC इवेंट में अपनी लेडी लव पर ऋतिक ने खूब लुटाया प्यार, एक-दूजे में खोया दिखा कपल

Hrithik Roshan-Saba Azad: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) लॉन्च का दूसरा दिन बेहद शानदार और ग्लैमरस से भरपूर रहा। दूसरे दिन भी इवेंट में कई सितारों ने शिरकत की और अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा।

Shivani Tiwari
Published on: 2 April 2023 5:59 PM GMT
Hrithik-Saba: NMACC इवेंट में अपनी लेडी लव पर ऋतिक ने खूब लुटाया प्यार, एक-दूजे में खोया दिखा कपल
X
Hrithik-Saba at NMACC (Photo- Social Media)
Hrithik Roshan-Saba Azad: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) लॉन्च का दूसरा दिन बेहद शानदार और ग्लैमरस से भरपूर रहा। दूसरे दिन भी इवेंट में कई सितारों ने शिरकत की और अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। सभी सेलेब्स इतना सज धज कर इवेंट में पहुंचें कि मानों इवेंट में सचमुच के सितारे उतर आए हो।

गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ इवेंट अटेंड करने पहुंचें ऋतिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन जो कि इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं वह भी अपनी लेडी लव सबा आजाद के साथ इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचें और इस दौरान कपल का अंदाज देखते बन रहा है।

एक-दूजे में खोए नजर आए ऋतिक और सबा

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद हाथों में हाथ डाले रेड कार्पेट पर पहुंचें। दोनों ने मीडिया के सामने जमकर पोज भी दिया। कभी एक दूसरे की आंखों में खोए नजर आए तो कभी ऋतिक ने अपनी लेडी लव पर खूब प्यार लुटाया। ऋतिक और सबा का यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और नेटीजेंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

ऋतिक और सबा के स्टाइल ने खींचा लोगों का ध्यान

बॉलीवुड कपल ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद बेहद रटाइलिश अंदाज में इवेंट में पहुंचें। दोनों एकसाथ बेहद प्यारे तो लग ही रहे थे, लेकिन इनके ड्रेसिंग स्टाइल भी लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। सबा ने डिजाइनर अमित अग्रवाल की कस्टम-मेड साड़ी-गाउन कैरी की हुई थी, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रहीं थीं, वहीं सुपरस्टार ने ब्लैक जैकेट के साथ मैचिंग पैंट पहनी हुई थी, जिसमें वह हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे।

इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं सबा और ऋतिक

बॉलीवुड की गलियारों में कुछ महीने पहले से सबा आजाद और ऋतिक रोशन की शादी की चर्चा तेज हो गई है। कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी कर अपनी रिश्ते को एक कदम आगे जाएंगे, हालांकि अभी तक तो शादी को लेकर कपल की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है, वहीं ऋतिक के पापा राकेश रोशन ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था कि अभी दोनों एक-दूसरे को जानने सुनने में लगे हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल के अंत यानी कि नवंबर महीने में दोनों अपने रिश्ते को नया नाम दे सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story