×

ऋतिक का सपना पूरा: खरीदा ऐसा आशियाना अपार्टमेंट, ख़र्च किए करोड़ो रुपए...

ऋतिक रोशन ने मुंबई के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर दो आलीशान अपार्टमेंट खरीदें हैं। काफी समय से एक्टर इस घर का सपना देख रहे थे जो अब जा कर पूरा हुआ है। बता दें, कि ऋतिक ने 97.50 करोड़ रुपये देकर दो अपार्टमेंट अपने नाम कर लिए हैं।

Monika
Published on: 25 Oct 2020 2:48 PM GMT
ऋतिक का सपना पूरा: खरीदा ऐसा आशियाना अपार्टमेंट, ख़र्च किए करोड़ो रुपए...
X
मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने कंगना रनौत ईमेल विवाद मामले अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को ऋतिक रोशन को समन जारी किया था।

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर की मां पिंकी रोशन कोरोना पोसिटिव पाई गई हैं। वही उनके जन्मदिन पर घरवालों ने उन्हें सरप्राइज गिफ्ट भी दिया। अब खबर आ रही हैं कि ऋतिक रोशन ने मुंबई के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर दो आलीशान अपार्टमेंट खरीदें हैं। काफी समय से एक्टर इस घर का सपना देख रहे थे जो अब जा कर पूरा हुआ है।बता दें, कि ऋतिक ने 97.50 करोड़ रुपये देकर दो अपार्टमेंट अपने नाम कर लिए हैं।

सी-फेसिंग व्यू अपार्टमेंट

ख़बरों की माने तो ऋतिक को हमेशा से ही सी-फेसिंग व्यू अपार्टमेंट लेने का सपना था। अपने इस सपने को पूरा करने के लिए वो काफी सालों से कोई अपार्टमेंट नहीं खरीद रहे थे। लेकिन अब एक्टर की तलाश खत्म हो गई है।

38,000 स्क्वायर फीट में फैला अपार्टमेंट

आपको बता दें, कि एक्टर के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर जो दो अपार्टमेंट खरीदा है वो 38,000 स्क्वायर फीट में फैले हुए हैं। ऋतिक के दोनों अपार्टमेंट बिल्डिंग के 14th, 15th और 16th फ्लोर पर हैं और इसके साथ ही उन्हें 6500 स्क्वायर फीट की खुली छत भी मिल गई है। बिल्डिंग का नाम मन्नत है।

ये भी पढ़ें…मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले कांग्रेस के एक और विधायक ने दिया इस्तीफा

सुविधा का पूरा ध्यान

इस अपार्टमेंट की खासियत ये है कि इसमें स्पेशल लिफ्ट के अलावा 10 पार्किंग लॉट भी होने वाले हैं। इस अपार्टमेंट को अपने नाम करने से पहले ऋतिक ने हर सुविधा का पूरा ध्यान रखा है। समीर भोजवानी नाम के बिल्डर संग दो रेजिस्ट्रेशन की हैं। दोनों अपार्टमेंट की कुल कीमत97.50 करोड़ रुपये मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें… मां दुर्गा को नुकसान: पाकिस्तान ने की सबसे नीच हरकत, पूरे देश में आक्रोश

जल्द होंगे इस अपार्टमेंट में शिफ्ट

डुप्लेक्स के लिए 67.50 करोड़ रुपए दिए हैं, वहीं उनका दूसरा अपार्टमेंट जो 11,165.82 स्क्वायर फीट में फैला है, उसके लिए एक्टर ने 30 करोड़ रुपये दिए हैं। वही 1.95 करोड़ रुपये स्टांप ड्यूटी के लिए दिए गए हैं। बहुत जल्द ही ऋतिक अपने परिवार के साथ इस खूबसूरत अपार्टमेंट में शिफ्ट हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- चीनी सेना मारी जाएगी: बैलेस्टिक मिसाइल से होगा हमला, नहीं बचेगा दुश्मन देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story