×

IIFA 2023: एकसाथ बॉलीवुड के इन तीन हैंडसम मुंडो ने लगाया स्टेज पर ठुमका, यहां देखें बेहद शानदार वीडियो

IIFA 2023: अबू धाबी में पिछले दो दिनों से बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। बॉलीवुड के लगभग सभी सेलेब्स अबू धाबी में आयोजित हुए IIFA 2023 अवॉर्ड्स फंक्शन में शिरकत की।

Shivani Tiwari
Published on: 28 May 2023 12:46 PM GMT
IIFA 2023: एकसाथ बॉलीवुड के इन तीन हैंडसम मुंडो ने लगाया स्टेज पर ठुमका, यहां देखें बेहद शानदार वीडियो
X
IIFA 2023 (Photo- Social Media)
IIFA 2023: अबू धाबी में पिछले दो दिनों से बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। बॉलीवुड के लगभग सभी सेलेब्स अबू धाबी में आयोजित हुए IIFA 2023 अवॉर्ड्स फंक्शन में शिरकत की। कल की शाम बेहद यादगार रही। जहां सलमान खान ने स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस दी वहीं कई अदाकारों ने भी अपना जानलेवा हुस्न दिखाया। सोशल मीडिया पर IIFA 2023 अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीरे और वीडियोज धड़ल्ले से वायरल हो रहें हैं।

सोशल मीडिया पर छाईं IIFA 2023 की तस्वीरें

इंटरनेट की दुनिया में IIFA की तस्वीरें और क्लिप्स नेटीजेंस द्वारा खूब शेयर किए जा रहें हैं, जहां किसी सेलेब्स का लुक चर्चा में बना हुआ है, वहीं कोई अपने लुक के चलते ट्रोल हो रहा हैं तो वहीं कोई सेलेब्स अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए वाहवाही बटोर रहा है। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के तीन हैंडसम हंक हीरो एकसाथ स्टेज पर ठुमका लगाते दिख रहें हैं।

विक्की कौशल, ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन ने स्टेज पर लगाई आग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सभी वीडियो में ये वीडियो सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहा है, क्योंकि इसमें बॉलीवुड के तीन हैंससम हंक एक्टर्स विक्की कौशल, ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन ने स्टेज पर क्या जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। दरअसल ये वीडियो उस समय का है जब IIFA को होस्ट कर रहे विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन अभिनेता ऋतिक रोशन को अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर बुलाते हैं। इसी दौरान विक्की कौशल ऋतिक रोशन से डांस करने का रिक्वेस्ट करते हैं।

विक्की कौशल की रिक्वेस्ट पर ऋतिक रोशन का ही एक गाना बजता है और फिर तीनों एकसाथ डांस करने लग जाते हैं। जहां अभिषेक सिर्फ थोड़ा बहुत डांस मूव्स करते हैं वहीं विक्की कौशल और ऋतिक रोशन ने अपने डांस से सबको तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। इन तीनों का यह डांस वीडियो इंटरनेट की दुनिया में खूब वायरल हो रहा है, और नेटीजेंस जमकर रिएक्शन भी दे रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story