×

Uorfi Javed: पापा की मार खाने से, घर से भागने तक, जानें कैसे बनीं उर्फी फैशन क्वीन, अब मुंबई में खरीदेंगी अपना आशियाना

Uorfi Javed Story: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आजकल बुलंदियों पर हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें बहुत से लोग नहीं जानते होंगे, लेकिन उर्फी जावेद के नाम से तो लगभग हर कोई वाकिफ हो चुका है|

Shivani Tiwari
Published on: 9 April 2023 12:00 PM GMT
Uorfi Javed: पापा की मार खाने से, घर से भागने तक, जानें कैसे बनीं उर्फी फैशन क्वीन, अब मुंबई में खरीदेंगी अपना आशियाना
X
Uorfi Javed (Photo- Social Media)
Uorfi Javed Story: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आजकल बुलंदियों पर हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें बहुत से लोग नहीं जानते होंगे, लेकिन उर्फी जावेद के नाम से तो लगभग हर कोई वाकिफ हो चुका है, सिर्फ देशभर के लोग ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी उर्फी कुछ लोगों के बीच काफी फेमस हो चुकी हैं।

उर्फी का यहां तक पहुंचने का सफर रहा बेहद मुश्किल भरा

उर्फी जावेद का नाम अब देशभर के लोग जान चुके हैं उनके ड्रेसिंग स्टाइल ने उन्हें एक नई पहचान दिलाई है। हालांकि एक्ट्रेस का यह सफर उनके लिए इतना आसान नहीं रहा, यहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत से त्याग किए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी घर से भाग गईं थीं, जब उनके पिता सबको छोड़कर चले गए तो एक्ट्रेस अपनी मां के साथ मुंबई आ गईं और यहां से उनकी स्ट्रगल और अधिक बढ़ गई।

पिता से पड़ती थी बहुत मार

उर्फी जावेद कई बार यह खुलासा कर चुकी हैं कि उनके पिता उन्हें बहुत मारते थे, जबतक एक्ट्रेस अपने होश खो नहीं देती थीं तबतक उन्हें मारते रहते थे, जिसकी वजह से वह 17 साल की उम्र में ही घर से भागकर दिल्ली चलीं गईं थीं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उर्फी ने फिर खुलासा किया जा कि उन्हें बचपन से ही फैशन का बहुत शौक था, लेकिन पापा की इतनी मार की वजह से एक्ट्रेस सहम गईं थीं यहां तक की उन्हें सुसाइड के ख्याल भी आते थे, हालांकि उन्होंने फैसला किया और वह भागकर दिल्ली चलीं गईं।

कॉल सेंटर में जॉब कर चुकीं हैं उर्फी

उर्फी जावेद ने यह भी बताया कि वह बिना पैसों के ही घर से भाग गईं थीं। वहां जाकर उन्होंने ट्यूशन पढ़ाया और साथ ही कॉल सेंटर में भी जॉब किया। फिर जब उनके पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया तो वह अपनी मां को लेकर मुंबई आ गईं। मुंबई में आकर बहुत स्ट्रगल के बाद उन्होंने टेलीविजन में छोटे-मोटे रोल करने शुरू किए, और यहां से उनके करियर की एक नई शुरुआत होती गई।

मुंबई में जल्द अपना आशियाना खरीदने वाली हैं उर्फी

टेलीविजन में छोटे मोटे रोल करने के बाद उर्फी कई टेलीविजन शोज में बतौर लीड भी नजर आईं। इसके बाद उन्हें बड़ा मौका मिला और वह बिग बॉस का हिस्सा बनीं, जिसके बाद तो उनकी पूरी किस्मत ही बदल गई। बिग बॉस से उर्फी को अच्छी खासी पहचान मिली और इसके बाद उन्होंने अपने ड्रेसिंग स्टाइल पर काम करना शुरू कर दिया। फिर उर्फी ऐसे-ऐसे आउटफिट पहन कर लोगों के सामने आने लगीं कि, जिसे देख सभी के होश उड़ जाते थे। वह जमकर ट्रोल होती थीं, यहां तक की लोगों ने तो उन्हें मारने की भी धमकी देनी शुरू कर दी थी, हालांकि एक्ट्रेस डरी नहीं और अपने फैशन को जारी रखा।

अब तो उर्फी एक जानी-मानी फैशन आर्टिस्ट बन चुकी हैं, वह इंडस्ट्री के बड़े फैशन डिजाइनर की पार्टी में भी स्पॉट की जाती हैं। उर्फी की इंडस्ट्री के लोग भी खूब तारीफ करते हैं। अपनी मेहनत और लगन के दम पर इस मुकाम पर पहुंच चुकीं उर्फी जल्द ही मुंबई में अपना आशियाना खरीदने जा रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story