×

क्या पता है ये राज, इब्राहिम और सारा की ये कैमेस्ट्री कर देगी आपको हैरान

सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान ने बहन सारा अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोना भाई बहन की मासूमियत को देखने के बाद आपके भी चेहरे पर एक बार मुस्कान जरूर आ जाएगी।

Ashiki
Published on: 7 May 2020 6:01 AM GMT
क्या पता है ये राज, इब्राहिम और सारा की ये कैमेस्ट्री कर देगी आपको हैरान
X

मुंबई: सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान ने बहन सारा अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोना भाई बहन की मासूमियत को देखने के बाद आपके भी चेहरे पर एक बार मुस्कान जरूर आ जाएगी।

ये भी पढ़ें: मुसलमानों में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

बता दें कि दोनों भाई-बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इब्राहिम ने जो सारा के साथ तस्वीर के साथ मजेदार कैप्शन पोस्ट किया है, वो भाई-बहन के बीच के प्यार को दिखाता है।

तस्वीर में सारा कैजुअल आउटफिट पहने नीचे देख रही हैं, जिसमे वो काफी क्यूट नजर आ रही हैं। जबकि इब्राहिम शरारती अंदाज में मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर में इब्राहिम ने आंंखों में चश्मा भी पहना हुआ है।

इसके साथ ही उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, 'यह चेहरा मैं तब बनाता था, जो अब सारा को धमका सकता है।' एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम ने कहा था कि हम दोनों के बीच में 5 साल का अंतर हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हल पल को खुलकर जीते हैं।

ये भी पढ़ें: BJP विधायक ने की कोरोना योद्धा से गाली गलौज: ओपीडी बंद, काम ठप्प

खुशखबरी! सस्ता हुआ लोन, इन बैंकों ने चलाई ब्याज दर पर कैंची

बड़ा खुलासाः इन्हें पता ही नहीं कहां कितने मजदूर फंसे हैं, लॉकडाउन का असर

बुद्ध पूर्णिमा: इन घटनाओं ने बदला था जीवन, फिर बन गए सिद्धार्थ से गौतम बुद्ध

Ashiki

Ashiki

Next Story