दीपिका को करारा झटका: कमाई पर पड़ेगा बुरा असर

जेएनयू में शामिल होने के बाद दीपिका को एक और झटका लगा है। दरअसल, बीते दिनों दीपिका अपनी फिल्म छपाक की रिलीज से पहले दिल्ली की जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी में पहुंची थीं।

दीपिका को करारा झटका: कमाई पर पड़ेगा बुरा असर

मुंबई: जेएनयू में शामिल होने के बाद दीपिका को एक और झटका लगा है। दरअसल, बीते दिनों दीपिका अपनी फिल्म छपाक की रिलीज से पहले दिल्ली की जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी में पहुंची थीं। जहां पर जेएनयू के छात्र व प्रोफेसर नकाबपोशों द्वारा स्टूडेंट्स पर हमला किए जाने को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इस प्रदर्शन के दौरान दीपिका पादुकोण भी कैंपस में मौजूद थीं, जिसके बाद उनकी फिल्म छपाक के खिलाफ विरोध किया जाने लगा। अब विवादों को देखते हुए प्रमुख ब्रैंड्स सतर्कता बरत रहे हैं।

JNU मामले की वजह से विज्ञापनों पर पड़ रहा प्रभाव

कुछ प्रमुख ब्रैंड्स ने कहा है कि फिलहाल वो दीपिका वाले विज्ञापनों (Advertisements) को कम दिखा रहे हैं। वहीं जाने माने स्टार्स के एंडोर्समेंट्स (Endorsement) संभालने वाले प्रबंधकों (managers) ने कहा है कि आने वाले समय में विज्ञापनों के एग्रीमेंट्स (Agreements) में इस तरह के क्लॉज जोड़े जा सकते हैं। जिनमें किसी सितारे द्वारा राजनीतिक रुख तय करने से प्रशासन के नाराज हो सकने वाले जोखिमों का उल्लेख होगा।

यह भी पढ़ें: यहां 32 हजार का LED TV ढाई हजार में, भीड़ काबू करने में पुलिस के छुटे पसीने

कोका-कोला (Coca Cola) और अमेजन (Amazon) जैसे ब्रैंड्स को रिप्रेजेंट करने वाली IPG मीडियाब्रैंड्स में चीफ एग्जिक्युटिव शशि सिन्हा का कहना है कि ब्रैंड्स सामान्य तौर पर सुरक्षित दांव चलते हैं ताकि वो किसी भी तरह के विवाद से बच सकें।

JNU जाने पर ट्रोल हुई थीं दीपिका

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बीते मंगलवार 7 जनवरी को JNU पहुंची थीं। लोग दीपिका के जेएनयू जाने को पब्लिसिटी स्टंट का नाम देने लगे। उन्हें इस कदम के लिए काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी। कई मंत्रियों और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर जमकर निशाना साधा। वहीं कई लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने दीपिका के साहस की प्रशंसा की और उनकी फिल्म देखने पर जोर दिया।

यह भी पढ़ें: फैल र​ही ये गंभीर ​बीमारी! हो जाएं सावधान, कहीं आप भी तो नहीं…

फिल्म ने किया 18.67 करोड़ रुपये का बिजनेस

लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने की अपील की थी। फिल्म को विवादों के चलते काफी अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। लेकिन दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को तीसरे दिन यानि रविवार को अच्छा रिस्पांस मिला। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक, छपाक ने तीसरे दिन 7 से 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं तीनों दिनों का कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने टोटल 18.67 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया है। फिल्म ‘छपाक’ को 35 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। वहीं इसके प्रमोशन और प्रिंट्स पर 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं।

दो हफ्तों के लिए विज्ञापन पर रोक

वहीं एक मीडिया बाइंग एजेंसी के एग्जिक्यूटिव ने बताया कि, मझोले आकार के एक ब्रैंड ने हमसे दीपिका वाले उसके विज्ञापन को करीब दो हफ्तों के लिए रोकने के लिए कहा है। उम्मीद है तब तक विवाद ठंडा पड़ जाएगा।

23 ब्रैंड्स के लिए करती हैं Advertisement

बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लॉरियल, ब्रिटानिया के गुडडे, विस्तारा एयरलाइंस, तनिष्क और एक्सिस बैंक के साथ-साथ कुल 23 ब्रैंड्स के लिए Advertisement करती हैं।

यह भी पढ़ें: नौकरी ही नौकरी: करना होगा सिर्फ आवेदन, बस जॉब पक्की