×

बजरंगी भाईजान की मुन्नी: बदल चुकी है इतनी, पहचानना हुआ मुश्किल

इस फिल्म में महज 7 साल की थी और आज ये मुन्नी 12 साल की हो गई है। जिन्हें अब पहचान पाना बहुत ही मुश्किल हो गया है।

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 6:33 AM GMT
बजरंगी भाईजान की मुन्नी: बदल चुकी है इतनी, पहचानना हुआ मुश्किल
X
बजरंगी भाईजान की मुन्नी: बदल चुकी है इतनी, पहचानना हुआ मुश्किल photos (social media)

मुंबई : हिन्दी सिनेमा जगत की फिल्म बजरंगी भाईजान को कोई कैसे भूल सकता है। इस फिल्म ने 2015 में बॉलिवुड जगत में काफी धूम मचाई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में अहम रोल भाईजान और मुन्नी की जोड़ी ने निभाया था। जैसा की आप सभी लोग समझ रहे होंगे कि इस फिल्म में भाईजान का किरदार सलमान खान ने निभाया था। और इस मुन्नी का किरदार हर्षाली मल्होत्रा ने बहुत ही बखूबी से इस किरदार को निभाया था।

बजरंगी भाईजान की मुन्नी

2015 में रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान ने लोगों को काफी लुभाया था। इस फिल्म को जितनी बार देखो उतनी बार कम है। आपको बता दें कि इस फिल्म में जो किरदार दर्शको ने सबसे ज्यादा पसंद किया है वो मुन्नी है। आज आपको बताते हैं इस मुन्नी के बारे में। जो इस फिल्म में महज 7 साल की थी और आज ये मुन्नी 12 साल की हो गई है। जिन्हें अब पहचान पाना बहुत ही मुश्किल हो गया है। आप भी इस तस्वीरों को देखकर एक बार तो हैरत में पड़ जाएंगे।

बजरंगी भाईजान मुन्नी की बदली हुई तस्वीरे

मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा है। इस दिनों सोशल मीडिया पर इनकी कुछ तस्वीरे काफी वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इन तस्वीरों में इस मुन्नी को पहचान पाना काफी मुश्किल है। हर्षाली ने भाई दूज के मौके पर अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि हर्षाली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और इतना ही नहीं 4 लाख से ज्यादा लोग इन्हें फॉलो भी करते हैं।

ये भी पढ़ें:योगी के बाद अब ये राज्य भी लाएंगे लव जेहाद के खिलाफ कानून, UP में भी तैयारी तेज

बजरंगी भाईजान के किरदार

हर्षाली ने 2015 में रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।इस फिल्म के बाद से यह काफी मशहूर हो गई। आपको बता दें कि इस बजरंगी भाईजान फिल्म में हर्षाली ने बिना बोले ही लोगों के दिलों में अपनी पहचान बना दी थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसे और भी किरदारों ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से जान डाल दी थी।

ये भी पढ़ें:RBI की ताबड़तोड़ कार्रवाई: ग्राहकों को तगड़ा झटका, इस बैंक से पैसे निकालने पर रोक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story