×

रोमांटिक ब्वॉय की एंट्री 'भूल भूलैया' के सीक्वल में, लेने आ रहे अक्षय कुमार की जगह

जी हां, 'भूल भूलैया 2' में कार्तिक अक्षय कुमार वाले किरदार में नजर आ सकते हैं। खबर है कि कुछ दिनों पहले ही कार्तिक 'भूल भुलैया 2' के मेकर्स से मिलने पहुंचे थे। उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

Vidushi Mishra
Published on: 11 Jun 2019 4:47 AM GMT
रोमांटिक ब्वॉय की एंट्री भूल भूलैया के सीक्वल में, लेने आ रहे अक्षय कुमार की जगह
X

मुम्बई: साल 2007 में आई अक्षय कुमार की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भूलैया' के सीक्वल की जोरशोर से चर्चा है। यह बात पहले ही पक्की हो चुकी है कि फिल्म में स्टारकास्ट बिल्कुल अलग होगी। जहां पहले अक्षय कुमार वाले किरदार के लिए विकी कौशल, राजकुमार राव और आयुष्मान का नाम सामने आ रहा था। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में कार्तिक आर्यन फाइनल हो सकते हैं।

जी हां, 'भूल भूलैया 2' में कार्तिक अक्षय कुमार वाले किरदार में नजर आ सकते हैं। खबर है कि कुछ दिनों पहले ही कार्तिक 'भूल भुलैया 2' के मेकर्स से मिलने पहुंचे थे। उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। कोई शक नहीं कि कार्तिक के हाथों ये बड़ी फिल्म लग सकती है।

यह भी देखें... बिहार में एक्यूट इंसेफलाइटिस का कहर जारी, अब तक 38 बच्चों की मौत

भूल भूलैया 2 की कहानी फरहाद सामजी ने लिखी है। खबरों की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और अब टीम स्टारकास्ट फाइनल कर रही है। जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ सकती है। हालांकि फिलहाल कार्तिक भी बैक टू बैक आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

पति, पत्नी और वो कार्तिक फिल्म पति, पत्नी और वो की रीमेक में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में कार्तिक के अपोजिट भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज कर रहे हैं। ये 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

इम्तियाज अली की फिल्म वहीं, इम्तियाज अली की अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी दिखेगी। इस फिल्म को 'लव आज कल' सीक्वल बताया जा रहा है।

100 करोड़ी फिल्म के साथ बदले सितारे साल 2018 में सोनू के टीटू की स्वीटी की बेजोड़ सफलता के बाद कार्तिक ने काफी लाइमलाइट बटोरी है। फिल्म ने 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी। साथ ही कार्तिक के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।

यह भी देखें... मेरठ में 12 वर्षीय बच्ची से रेप करने के आरोप में मदरसा टीचर गिरफ्तार

बैक टू बैक हिट फिल्में वहीं, सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद कार्तिक की फिल्म लुका छुपी भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। फिल्म ने 94 करोड़ के लगभग की कमाई की।

जिसके बाद कार्तिक के स्टारडम में और बढ़ोतरी हुई। तगड़ी फैन फॉलोइंग कार्तिक की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। खासकर फीमेल फैंस.. सोशल मीडिया पर कार्तिक की तस्वीरें छाई रहती हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story