×

छोटी-सी उम्र में हाई कोर्ट पहुंचीं Aaradhya Bachchan, देखिए क्या बोला बच्चन परिवार

Aaradhya Bachchan Case: दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन की तरफ से दो यूट्यूब चैनल और एक वेबसाइट के खिलाफ याचिका दायर की गई है। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 20 April 2023 8:02 AM GMT
छोटी-सी उम्र में हाई कोर्ट पहुंचीं Aaradhya Bachchan, देखिए क्या बोला बच्चन परिवार
X
Aaradhya Bachchan (Image Credit: Instagram)

Aaradhya Bachchan Case: सेलेब्स को लेकर कई तरह की न्यूज रिलीज होती हैं, जिनमें से कई ऐसे चैनल होते हैं जो व्यूज पाने के लिए फेक न्यूज चलाते हैं। अब ऐसा ही कुछ दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन के साथ भी हुआ है। जी हां, आराध्या को लेकर काफी समय से कुछ फर्जी जानकारी दिखाई जा रही थी, जो अब बच्चन परिवार की नजर में आ गया है।

आराध्या बच्चन ने दायर की याचिका

दरअसल, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन की तरफ से दिल्ली हाई कोर्ट में 2 यूट्यूब चैनल और एक वेबसाइट के खिलाफ याचिका दायर की गई है। इस पर आज यानी 20 अप्रैल को सुनवाई होनी है। दरअसल, बच्चन परिवार की तरफ से कहा गया है की आराध्या के स्वास्थ्य को लेकर कुछ फर्जी जानकारी यूट्यूब चैनल और वेब साइट पर लगातार दिखाई जाती हैं, जो कि बेहद आपत्तिजनक हैं। हालांकि, बच्चन परिवार की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई स्टेटमेंट जारी नहीं हुआ है।

काफी लाइमलाइट में रहती हैं आराध्या

बता दें कि आराध्या बच्चन अक्सर ही लाइमलाइट में रहती हैं। कुछ दिनों पहले वह अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नीता और मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर प्रोग्राम का हिस्सा बनी थीं। यहां आराध्या का देसी अंदाज देखने को मिला था। पायजामी, कुर्ता और हल्के मेकअप के साथ आराध्या ने बालों को खुला रखा था। आराध्या 11 साल की हैं, पर मैच्यॉरिटी के मामले में काफी अच्छी लगती हैं। मां ऐश्वर्या भी आराध्या का काफी ध्यान रखती हैं। जब भी वह साथ में स्पॉट होती हैं, तो एक-दूसरे का हाथ पकड़े ही दोनों को देखा जाता है।

आराध्या को बेहद पसंद करते हैं फैंस

आराध्या बच्चन, मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में 6th क्लास में पढ़ती हैं। अभी से फैंस आराध्या को खूब पसंद करते हैं। उनके कई फैन पेज भी हैं, जिस पर अक्सर आराध्या की लेटेस्ट फोटोज वायरल होती रहती हैं। काफी समय पहले आराध्या का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह हिंदी कविता बोलते नजर आई थीं।

खैर, सेलेब्स को लेकर इस तरह की फर्जी खबरें तो चलती रहती हैं, लेकिन किसी बच्चे को लेकर इस तरह की खबर चलाना वाकई गलत है। अब देखना यह होगा कि इस याचिका के बाद क्या आगे भी इस तरह की खबरें चलती रहेंगी या इसमें कुछ सुधार होगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story