×

इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट को जज ने दिया खास तोहफा, आप भी करेंगे तारीफ

सोनी चैनल ने इस शो का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जयपुर के इस कंटेस्टेंट ने अपनी जिंदगी के बारे में बताया कि वह एक कपड़े की दुकान में काम करते हैं। बचपन में ही इनकी मां का निधन हो गया था।

Newstrack
Published on: 25 Nov 2020 4:28 PM GMT
इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट को जज ने दिया खास तोहफा, आप भी करेंगे तारीफ
X
इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट को जज ने दिया खास तोहफा, आप भी करेंगे तारीफphotos (social media)

मुंबई : सोनी टीवी पर इंडियन आइडल का ऑड‍िशन चल रहा है। हर साल इस शो में एक से एक लोग अपनी आवाज का परचम लहराने आते हैं। आपको बता दें कि इस शो के ऑड‍िशन में एक कंटेस्टेंट की आर्थिक स्थिति को सुन कर वहां बैठे जजों की आंखें नम हो गयी। इस कंटेस्टेंट का नाम शहजाद अली है। जिन्होंने इंडियन आइडल के ऑड‍िशन में पहुंचने के लिए 5000 का लोन लिया।

इंडियन आइडल शो

इंडियन आइडल का ऑड‍िशन शुरू हो चुका है। आपको बता दें कि इस शो में नेहा कक्कड़ जज की भूमिका में नजर आ रही है। इन दिनों नेहा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में चल रही थी। अब वो अपने काम पर वापसी ले चुकी हैं।आपको बता दें कि इस शो में यह अपनी दरियादिली से सोशल मीडिया पर छा रही है।

नेहा कक्कड़ की दरियादिली

नेहा कक्कड़ ने इस शो में एक कंटेस्टेंट जिसका नाम शहजाद अली है। आपको बता दें कि इस कंटेस्टेंट की दुख भरी कहानी सुनकर नेहा कक्कड़ ने इस कंटेस्टेंट की 1 लाख रुपये की मदद तौफे की तौर पर की। इसी के साथ वहां पर बैठे दूसरे जज विशाल डडलानी ने भी इस कंटेस्टेंट से मदद का वादा किया उन्होंने कहा कि शहजाद को किसी अच्छे गुरु से मिलवाएंगे ताकि उन्हें बेहतर ट्रेंनिग मिल सके।

यह भी पढ़ें: पूनम से हिली शिल्पा: पति राज कुंद्रा का किया खुलासा, लगाया ये गंभीर आरोप

इस कंटेस्टेंट की दुखभरी कहानी

सोनी चैनल ने इस शो का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जयपुर के इस कंटेस्टेंट ने अपनी जिंदगी के बारे में बताया कि वह एक कपड़े की दुकान में काम करते हैं। बचपन में ही इनकी मां का निधन हो गया था। इंडियन आइडल के इस ऑड‍िशन तक पहुंचने के लिए उनकी नानी ने 5000 रुपये का लोन लिया है। इस दुख भरी जिंदगी को सुनकर वहां बैठे सभी जजेज की आंखें भर आई। इसी के साथ जजेज ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया। आपको बता दें कि इंडियन आइडल 28 नवंबर रात 8 बजे से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: तैमूर ने बर्थडे किया विश: मामू अरमान के चेहरे पर आई मुस्कान, तस्वीरें वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story