×

तैमूर ने बर्थडे किया विश: मामू अरमान के चेहरे पर आई मुस्कान, तस्वीरें वायरल

तैमूर और अरमान की यह मोनोक्रोम फोटो बेहद ही शानदार है। अरमान और तैमूर की बॉन्ड‍िंग की फोटो पहले भी देखी जा चुकी है। तैमूर की फोटोज में उनके मामा अरमान का आज़ाद भी काफी क्यूट है। तैमूर अपने सभी मामाओं और अरमान, आदर और रणबीर कपूर भी साथ नजर आ रहे है। घर में तैमूर ट‍िम ट‍िम कहकर जाता है।

Newstrack
Published on: 25 Nov 2020 1:58 PM GMT
तैमूर ने बर्थडे किया विश: मामू अरमान के चेहरे पर आई मुस्कान, तस्वीरें वायरल
X
तैमूर ने बर्थडे किया विश: मामू अरमान के चेहरे पर आई मुस्कान, तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली : करीना कपूर के भाई अरमान जैन मालदीव में अपना 30वां जन्म दिन मना रहे हैं। अरमान जैन ने बर्थडे के मौके पर मालदीव से कई फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस मौके परकरीना कपूर खान ने अलग अंदाज में भाई अरमान जैन पर बर्थडे विश किया। करीना ने उनकी और तैमूर अली खान की फोटो भी शेयर किया। अपने और तैमूर की तरफ से करीना ने अरमान को जन्मदिन की बधाई दी। करीना कपूर द्वरा शेयर की गई फोटो को देख इस बात का अंदाज़ा लगया जा सकता है कि मामा और भांजे में क्यूट बॉन्ड‍िंग है।

घरवालों के लिए भी वे किसी सुपरस्टार से कम नहीं तैमूर

इसमें तैमूर म्यूज‍िकल इंस्ट्रूमेंट लेकर बड़े खुश नजर आ रहे हैं। वहीं उनके मामा अरमान उसके साथ बैठकर उसके इस काम में साथ दिखाई दे रहे है। यह फोटो उस समय कि है जब तैमूर अपने मामा के साथ खेलने में व्यस्त थे। तैमूर ने कुर्ता पैजामा पहने हए है जिसमे वह बहुत क्यूट लग रहे है। भांगड़ा करते हुए अरमान के साथ तैमूर की एक वीड‍ियो काफी वायरल हो रही है फैंस को यह वीड‍ियो काफी पसंद आ रहा है। दोनों के वीड‍ियोज वायरल हो चुका है। तैमूर बचपन से की सुर्खियों में रहे है। घरवालों के लिए भी वे किसी सुपरस्टार से कम नहीं रहे।

taimur2

इस नाम से घर में बुलाया जाता है तैमूर को

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बिटिया: फिटनेस कोच की वजह से बनी चर्चा में, क्या रिश्ता है दोनों का

तैमूर और अरमान की यह मोनोक्रोम फोटो बेहद ही शानदार है। अरमान और तैमूर की बॉन्ड‍िंग की फोटो पहले भी देखी जा चुकी है। तैमूर की फोटोज में उनके मामा अरमान का आज़ाद भी काफी क्यूट है। तैमूर अपने सभी मामाओं और अरमान, आदर और रणबीर कपूर भी साथ नजर आ रहे है। घर में तैमूर ट‍िम ट‍िम कहकर जाता है। अरमान को कुछ ख‍िलाते हुए तैमूर की क्यूटनेस देखने लायक होती है। अरमान के बर्थडे पर फैन्स के साथ स्टार भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में जल्द ही नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना कपूर अभिनेता आमिर खान के अपोजिट काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में है भूत! डर से रात भर सो नहीं पा रहे कंटेस्टेंट्स

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story