आमिर खान की बिटिया: फिटनेस कोच की वजह से बनी चर्चा में, क्या रिश्ता है दोनों का

फिलहाल इरा खान ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट दोनों की साथ में कोई फोटो शेयर नहीं की है। बता दें कि नुपूर शिखर सेलिब्रिटी फिटनेस कोच हैं। इस समय वह आमिर खान, इरा खान और सुष्मिता सेन को ट्रेनिंग दे रहे हैं।

Published by Jyotsana Sharma Published: November 25, 2020 | 12:55 pm
Modified: November 25, 2020 | 12:56 pm
ira khan

आमिर खान की बिटिया: फिटनेस कोच की वजह से बनी चर्चा में, क्या रिश्ता है दोनों का( photo social media)

लखनऊ: बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान की बेटी इरा खान उन स्टारकिड्स में से हैं जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इरा खान अपने रिलेशनशिप को ले कर सुर्खियों में है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें ,आमिर खान के फिटनेस कोच नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं। नुपुर शिखर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैन्स को हिंट दिया है। पिछले साल इरा खान के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड मिशाल क्रिपलानी के साथ की फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हुई थीं। दिसंबर 2019 में उनका ब्रेकअप हो गया। नुपूर के इंस्टाग्राम पर इरा के साथ की फोटोज इशारा कर रही हैं कि उन्हें दोबारा प्यार हुआ है।

लॉकडाउन के समय बढ़ी नजदीकियां

इरा खान और फिटनेस कोच नुपुर शिखर लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच करीबियां बढ़ी हैं। दोनों के बीच नजदीकियां तब बढ़ीं जब इरा खान ने फिटनेस की ओर रुख किया। इरा और नुपूर ने वेकेशन के लिए आमिर खान के फार्महाउस महाबलेश्वर में अपनी छुट्टियां बिताईं। नुपुर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर कहा कि ‘क्योंकि हम दोनों को तैयार होना पसंद है और मुस्कुराना भी.’ इस पर इरा ने लिखा, ‘हां, ये तो बात है हम दोनों के साथ, मानती हूं मैं.’

ira khan

आमिर खान का नहीं आया कोई रिएक्शन

सूत्रों के अनुसार इरा अपना मां रीना दत्ता से नुपूर को मिलवा चुकी हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे की मम्मी से भी मुलाकात कर ली है। परन्तु इस मांमले पर आमिर खान ओर से बयान नहीं आया है। और न ही इरा खान की मां रीना दत्त ने कोई रिएक्शन आया है। लेकिन नुपुर की मां की पोस्ट पर इरा खान काफी एक्टिव होकर कॉमेंट करती हैं।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस के घर में है भूत! डर से रात भर सो नहीं पा रहे कंटेस्टेंट्स

सुष्मिता सेन दे रहे ट्रेनिंग

कुछ समय नुपुर ने अपनी मां की एक फोटो शेयर की थी, फोटो पर इरा में बेहतरीन कॉमेंट किया , उस कॉमेंट का रिप्लाई करते हुए नुपुर ने भी किस वाले इमोजी बनाए। फिलहाल इरा खान ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट दोनों की साथ में कोई फोटो शेयर नहीं की है। बता दें कि नुपूर शिखर सेलिब्रिटी फिटनेस कोच हैं। इस समय वह आमिर खान, इरा खान और सुष्मिता सेन को ट्रेनिंग दे रहे हैं।

ये भी देखें: सोनू सूद ने इस मामले में इन सुपरस्टार्स को छोड़ा पीछे, वजह जानकर करेंगे तारीफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App