×

ICU में भर्ती Indian idol फेम रेणु नागर, प्रेमी की मौत का लगा सदमा

इंडियन आइडल फेम सिंगर रेणु नागर को बीती बात गंभीर हालत में शहर के एक अस्पताल की ICU में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि रेणु के प्रेमी रवि नट ने जहरीला पदार्थ खा लिया था जिसके कारण उनकी मौत हो गयी।

Monika
Published on: 28 Aug 2020 7:18 AM GMT
ICU में भर्ती Indian idol फेम रेणु नागर, प्रेमी की मौत का लगा सदमा
X
In the past, a city hospital in critical condition was admitted to the ICU.

राजस्थान के अलवर शहर की इंडियन आइडल फेम सिंगर रेणु नागर को बीती बात गंभीर हालत में शहर के एक अस्पताल की ICU में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि रेणु के प्रेमी रवि नट ने जहरीला पदार्थ खा लिया था जिसके कारण उनकी मौत हो गयी। प्रेमी की मौत की खबर सुनने के बाद सिंगर रेणु नागर भी मानसिक तनाव में आने के बाद बेहोश हो गई थीं। बेहोश अवस्था उन्हें मित्तल अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

इंडियन आइडल

घर से भागे प्रेमी

फिलहाल रेणु की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका इलाज जारी है। देर रात सिंगर के प्रेमी रवि नट को जहरीला पदार्थ खाने के बाद बेहोश अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक माह पहले रवि नट इंडियन आइडल फेम प्रेमिका रेणु नागर के साथ फरार हो गया था। उसके बाद गायिका के पिता ने महिला थाने में बहला-फुसला कर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था और 5 दिन पहले ही वे लौटे थे।

यह पढ़ें…रिया-अंकिता का झगड़ा: सुशांत को लेकर भिड़ी दोनों, खोली एक दूसरे की पोल

रेणु

रवि ने खाई जहरीला पदार्थ

पुलिस की पूछताछ पर सिंगर का बयान दर्ज होने के बाद रवि नट को रिहा कर दिया था। उसके बाद बीती रात रवि ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया और उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां उसने रात 11.15 बजे दम तोड़ दिया। इस मामले में रवि नट के पिता का कहना है कि उसने जहरीला पदार्थ का सेवन किस कारण किया है उसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। इस संबंध में एनईबी थाना पुलिस ने नगर थाना पुलिस को सूचित कर दिया है।

यह पढ़ें…बारिश का अलर्ट: राजस्थान में फिर बरसेगा बादल, इन जिलों में गिरेगा पानी

शव का हुआ पोस्टमार्टम

बता दें कि रवि नट भरतपुर जिले के नगर कस्बे का रहने वाला है और अलवर में किराए के मकान में रहता था। लेकिन फिलहाल वह अपने गांव नगर में रह रहा था।एनईबी पुलिस ने शव को राजीव गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और नगर थाना पुलिस जिला भरतपुर से आने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story