दुल्हन बनीं Sofia Ansari, क्या रचाएंगी अपने दूल्हे राजा संग शादी? देखें वीडियो

Sofia Ansari Bridal Look: सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो...

Ruchi Jha
Published on: 17 April 2023 9:16 AM GMT

Sofia Ansari Bridal Look: इंटरनेट सेंसेशन स्टार सोफिया अंसारी हमेशा अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सोफिया की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं। इस बीच सोफिया अंसारी का एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो ने फैंस के मन में सवाल खड़े कर दिए हैं।

दुल्हन बनीं सोफिया अंसारी

जी हां, दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में सोफिया अंसारी ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। रेड लहंगा, हैवी मेकअप और ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट करते हुए सोफिया काफी खूबसूरत लग रही हैं। सोफिया एक राजस्थानी दुल्हन जैसी तैयार हुई हैं, लेकिन अब सवाल यह है कि क्या सोफिया शादी करने जा रही हैं? या यह सोफिया अंसारी का आने वाला कोई फोटोशूट है, जिसके लिए वह तैयार हुई हैं। सोफिया के इस वीडियो को उनके किसी दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसे सोफिया ने अपनी स्टोरी पर रिपोस्ट किया है।

क्या शादी करेंगी सोफिया अंसारी

हालांकि, सोफिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाली जाए तो अभी तक हमें ऐसा तो कुछ नहीं मिला है, जिससे यह पता चल सके कि सोफिया अंसारी का बॉयफ्रेंड कौन है? हालांकि, सोफिया के इस वीडियो से कई यूजर्स उनकी शादी के कयास लगा रहे हैं। लेकिन यह सोफिया का आने वाला कोई फोटोशूट भी हो सकता है। अब सोफिया वाकई शादी करने जा रही हैं या फिर यह कोई फोटोशूट है, यह तो अब सोफिया ही बता सकती हैं।

जब रेड साड़ी पहन सोफिया ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज

इससे पहले, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रेड साड़ी में अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सोफिया गोवा बीच पर नजर आ रही थीं। सोफिया के लुक की बात करें, तो उन्होंने रेड साड़ी के साथ रेड कलर का डीप नेकलाइन ब्लाउज पहना हुआ था, जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा था। अपने बालों को खुला रखते हुए सोफिया ने काफी मिनिमल मेकअप किया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

कौन है सोफिया अंसारी?

मजह 25 की उम्र में सोफिया अंसारी ने अपने सेक्सी लुक्स से इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुई है। अपने छोटे-छोटे वीडियोज के लिए सोफिया अंसारी काफी ज्यादा फेमस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। सोफिया का अकाउंट एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story