×

7 करोड़ का ऑफर: बस करना होगा पॉर्न कमेंट्री, अब क्या करेंगे फेमस रैपर

अमेरिकी रैपर स्नूप डॉग दुनिया भर में फेमस हैं। साथ ही भारत में भी इनकी लोकप्रियता कम नहीं हैं। स्नूप डॉग को इंटरनेशनल एल्बम्स के अलावा बॉलीवुड फिल्म सिंह इज किंग में भी देखा जा चूका है।

Monika
Published on: 3 Dec 2020 2:12 PM GMT
7 करोड़ का ऑफर: बस करना होगा पॉर्न कमेंट्री, अब क्या करेंगे फेमस रैपर
X
पॉर्न देख नेत्रहीन लोगों के लिए करनी होगी कमेंट्री,

अमेरिकी रैपर स्नूप डॉग दुनिया भर में फेमस हैं। साथ ही भारत में भी इनकी लोकप्रियता कम नहीं हैं। स्नूप डॉग को इंटरनेशनल एल्बम्स के अलावा बॉलीवुड फिल्म सिंह इज किंग में भी देखा जा चूका है। ख़बरों की आने तो अब स्नूप डॉग अपने करियर में कुछ नया करने जा रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने कुछ अजीब और विचित्र किस्म के करियर का चुनाव किया हैं।

बॉक्सिंग फाइट के दौरान कमेंटरी

हाल ही में उन्होंने माइक टायसन और रॉय जोन्स जूनियर की बॉक्सिंग फाइट के दौरान कमेंटरी की थी। जो स्नूप के फैन्स को काफी पसंद आई और तेज़ी से वायरल हुई थी। लेकिन ऐसा करने के बाद उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि स्पोर्ट्स कमेंट्री करने के बाद उन्हें ऐसे अजीबोगरीब ऑफर ऑफर आ जाएंगे।

ये भी पढ़ें: कंगना से भिड़े दिलजीत: गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर, दिया ऐसा करारा जवाब

अब मिला ये ऑफर

आपको बता दें, कि अमेरिका की एडल्ट एंटरटेनमेंट कंपनी आईएमलाइव को रैपर की कमेंटरी इतनी पसंद आई कि उन्होंने पोर्न लाइव वेबकैम सेशन्स को देखते हुए लाइव कमेंट्री करने का ऑफर दे डाला। जीके लिए कंपनी ने उन्हें एक मिलियन डॉलर्स यानी लगभग 7 करोड़ रुपयों का ऑफर दे डाला। लेकिन उन्हें कुछ हटके अंदाज़ में कमेंटरी करनी होगी।

उन्हें यह लाइव कमेंट्री करनी होगी साथ ही नेत्रहीन लोगों को सामने हो रही घटनाओं को अपने अंदाज में बताना होगा। सुन कर यह बेहद अजीब लगता है लेकिन इस काम के लिए रैपर को बड़ी रकम दी जा रही हैं।

ये भी पढ़ें: शिरडी में ड्रेस कोड पर मचा घमासान: साईं मंदिर प्रशासन को तृप्ति देसाई ने दी चुनौती

पॉर्न साइट ने स्नूप को लिखा लेटर

पॉर्न साइट ने बाकायदा स्नूप डॉग को ओपन लेटर लिखा जिसमें कहा गया था कि आईएमलाइव में अलग तरह की सोच के लिए जाना जाता हैं। वही नेत्रहीन साथियों के लिए स्नूप के ख़ास अंदाज़ में पॉर्न और एडल्ट शो की कमेंट्री करेंगे तो इस लोगों की ज़िन्दगी जिंदगी के लिए ये सबसे बेहतरीन और एंटरटेनिंग अनुभवों में से एक होगा।

जिसके लिए उन्हें 1 मिलियन डॉलर्स ऑफर किए गए हैं। जिसके लिए आईएमलाइवफोरब्लाइंड कैम सेशन्स में अपनी कमेंट्री उपलब्ध कराएंगे. हालांकि स्नूप ने अभी इस ऑफर पर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें : NCB अफसरों पर एक्शन: ड्रग्स केस में भारती समेत इनसे जुड़े तार, नपेंगे ये सभी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story