×

NCB अफसरों पर एक्शन: ड्रग्स केस में भारती समेत इनसे जुड़े तार, नपेंगे ये सभी

एनसीबी को भारती और हर्ष के घर से गांजा मिला तो उन्होंने दोनों को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि उन्हें अगले ही दिन ज़मानत मिल गई।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 3 Dec 2020 11:47 AM GMT
NCB अफसरों पर एक्शन: ड्रग्स केस में भारती समेत इनसे जुड़े तार, नपेंगे ये सभी
X
पहले एनसीबी  ने शक के घेरे में कई सेलेब्स को लिया। इसके बाद हाल ही में एनसीबी को भारती और हर्ष के घर से गांजा मिला तो उन्होंने दोनों को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि उन्हें अगले ही दिन ज़मानत मिल गई।

मुंबई : ड्रग्स रैकेट मामले में एनसीबी (NCB) अपने ही दो अफसरों पर एक्शन लिया है। मुंबई एनसीबी के दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है, उनपर शक है कि भारती ,हर्ष और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में इनका रोल संदेहास्पद है।

दो अधिकारियों को सस्पेंड

सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी काफी एक्टिव है। पहले एनसीबी ने शक के घेरे में कई सेलेब्स को लिया। इसके बाद हाल ही में एनसीबी को भारती और हर्ष के घर से गांजा मिला तो उन्होंने दोनों को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि उन्हें अगले ही दिन ज़मानत मिल गई। अब एनसीबी ने अपने ही डिपार्टमेंट के ऑफिसर्स पर एक कड़ा एक्शन लिया है।

एनसीबी ने भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिंबाचिया और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के मामले की जांच कर रहे दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। इन दोनों अधिकारियों पर संदेह है कि इन्होंने भारती, उनके पति हर्ष और करिश्मा को बेल दिलवाने में उनकी मदद की है।

यह पढ़ें...बलिया में युवा चेतना का प्रदर्शनः अन्नदाता त्रस्त-सरकार मस्त, जीत किसान की होगी

एनसीबी के वकील के रोल की भी जांच

‘मुंबई एनसीबी ने ड्रग जांच से जुड़े अपने दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। दोनों ही भारती, हर्ष और करिश्मा प्रकाश के मामले की जांच कर रहे थे। जमानत की अर्जी की सुनवाई के दौरान असफल होने के बाद एनसीबी ने अपने अधिकारियों के खिलाफ ये कदम उठाया है’।

BHARATI

बता दें कि इसके अलावा एनसीबी के वकील के रोल की भी जांच की जा रही है। क्योंकि जब इन स्टार्स की बेल को लेकर सुनवाई होनी थी, तब वकील ही पेश नहीं हो पाए थे जिसके कारण एनसीबी का पक्ष नहीं रखा गया। दोनों ही अफसरों पर विभागीय जांच का आदेश दिया गया है। भारती के मुंबई स्थित अपार्टमेंट में छापा मारा था। भारती और उनके पति हर्ष दोनों को ड्रग्स लेने का दोषी पाया गया था। एनसीबी ने उनको अरेस्ट किया था लेकिन बाद में बेल मिल गई।

यह पढ़ें...शिरडी में ड्रेस कोड पर मचा घमासान: साईं मंदिर प्रशासन को तृप्ति देसाई ने दी चुनौती

आसानी से जमानत मिल गई

बीते दिनों भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने 21 नवम्बर को गिरफ़्तार किया था। एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जब भारती ने अदालत में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई।दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत मिल गयी थी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story