×

आमिर की बिटिया रानी! जंगल में दिखी ऐसे बोल्ड अंदाज में, देख दंग रह जाएंगे आप

आमिर खान की बेटी का नया फोटोशूट सामने आया है। इस फोटोशूट में इरा काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं। इरा ने अपना ये फोटोशूट जंगल जैसी दिखने वाली जगह पर कराया है।

Shreya
Published on: 15 Nov 2019 6:54 AM GMT
आमिर की बिटिया रानी! जंगल में दिखी ऐसे बोल्ड अंदाज में, देख दंग रह जाएंगे आप
X
आमिर की बिटिया रानी! जंगल में दिखी ऐसे बोल्ड अंदाज में, देख दंग रह जाएंगे आप

मुंबई: आमिर खान की बेटी का नया फोटोशूट सामने आया है। इस फोटोशूट में इरा काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं। इरा ने अपना ये फोटोशूट जंगल जैसी दिखने वाली जगह पर कराया है। इन तस्वीरों में उनके लुक और उनके स्टाइल को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटोशूट में इरा का आउटफिर भी काफी पसंद किया जा रहा है। इनमें से कुछ फोटोज में इरा ने ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी है तो कुछ फोटोज में वो मैरून कलर के गाउन में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: ट्रेड डील को अमलीजामा पहनाने अगले सप्ताह भारत आएगा अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल

इन फोटोज को इरा ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, जब आपकी स्टाइलिस्ट आपकी शूटिंग के लिए नहीं आती हैं और आप उन्हें याद करते हैं और उनका ध्यान पाने की कोशिश करते हैं, जिसके लिए सिली फोटोज खिंचवाते हैं। ताकि आप उन्हें डरा सकें और गुस्सा दिला सकें।

किसी ने की तारीफ ने तो किसी ने किया ट्रोल

इरा की इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें बॉर्न स्टार बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं कि जो उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि इन फोटोज को लेकर कई यूजर्स ने इरा को ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि, हमारा धर्म जिस्म की नुमाइश करने की सिख नहीं देता है। एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि, कम से कम अपने पिता की इज्जत का ख्याल रखो।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र पर सस्पेंस खत्म: बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर शिवसेना ऐसे बनाएगी सरकार

वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि, आप हॉट तो लग रही हैं, लेकिन वो सिर्फ अपनी ड्रेस की वजह से। लेकिन हिरोइन वाली सादगी नहीं है आप में, कभी अच्छी एक्ट्रेस नहीं बन सकती हैं।

दिसंबर में रिलीज होगा इरा का प्ले

इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो समय-समय पर अपनी फोटोज और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। ईरा के इस नए फोटोशूट की फोटोज भी खूब वायरल हो रही हैं। अगर बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो, इरा को निर्देशन में करियर बनाने में दिलचस्पी है और इसी साल उनके द्वारा निर्देशित प्ले दिसंबर में रिलीज होने वाला है। ये प्ले एक ग्रीक ड्रामा है, जिसमें एक्ट्रेस हेजल कीच मुख्य भूमिका में होंगी।

यह भी पढ़ें: world News : तेल भंडार में ईरान ने सऊदी अरब को पीछे छोड़ा

Shreya

Shreya

Next Story