×

इरफान के निधन के बाद अब पत्नी ने कही ऐसी बात, आंख में आ जाएंगे आंसू

इरफान के जाने के एक महीने पूरे होने पर उनकी पत्नी सुतपा सिकदर ने उनकी अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

Rahul Joy
Published on: 30 May 2020 5:40 AM GMT
इरफान के निधन के बाद अब पत्नी ने कही ऐसी बात, आंख में आ जाएंगे आंसू
X

मुंबई: फिल्म अभिनेता इरफ़ान खान की मौत हुए 1 महिना बीत चुका है। लेकिन उनकी मौत के एक महीने के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जैसे की हम सब जानते है कि इरफान खान बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक थे। रोग, पान सिंह तोमर और अंग्रेज़ी मीडियम जैसी मूवीज में अपने अभिनय से सबका दिल जीत चुके अभिनेता इरफ़ान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को कैंसर की वजह से मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में हुआ।

इस दिन लगेगा चंद्र ग्रहण, जानिए आप पर क्या होगा असर, हो जाएं सतर्क

तस्वीर की पोस्ट

इरफान के जाने के एक महीने पूरे होने पर उनकी पत्नी सुतपा सिकदर ने उनकी अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। सुतपा जी के इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि वो और इरफ़ान दोनों किसी पार्क में है। जहां एक फोटो में इरफान अकेले घास पर लेटे कहीं देख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने पत्नी संग सेल्फी ली है।

उन्होंने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'यहां से बहुत दूर हर सही और गलत के आगे एक खाली मैदान है। मैं वहां मिलूंगी तुम्हें. जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी और दुनिया बातें करके थक चुकी होग। ये बस कुछ ही समय की बात है. मिलेंगे बातें करेंगे. तुमसे दोबारा मिलने तक। '

सबने जताया शोक

आपको बता दे कि इरफ़ान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे। वह दो साल से अपना इलाज करवा रहे थे। 2018 में वे कैंसर के इलाज के लिए लंदन भी गए थे। उनकी मौत का शोक न ही बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री में भी जताया गया। उनके अभिनय की आखिरी मूवी 'अंग्रेज़ी मीडियम' थी। इस मूवी में उनके साथ दीपक डोबरियाल , राधिका मदन , करीना कपूर , डिंपल कपाडिया और पंकज त्रिपाठी ने अभिनय किया था |

मोदी 2.0 का पहला साल: अनुच्छेद 370 के खात्मे से सीएए तक, बड़े फैसलों से सबको चौंकाया

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story