×

क्या वाकई नर्क की जिन्दगी बिता रही हैं ऋतिक रोशन की बहन? जानें पूरा सच

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की कॉन्ट्रोवर्सी आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती है। ऋतिक रोशन हमेशा से कंगना के साथ रिलेशनशिप में होने की बात ने इनकार करते रहे हैँ। मगर अब मामला ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन की तरफ मुड़ गया है।

Aditya Mishra
Published on: 19 Jun 2019 10:25 AM GMT
क्या वाकई नर्क की जिन्दगी बिता रही हैं ऋतिक रोशन की बहन? जानें पूरा सच
X

मुंबई: ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की कॉन्ट्रोवर्सी आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती है। ऋतिक रोशन हमेशा से कंगना के साथ रिलेशनशिप में होने की बात ने इनकार करते रहे हैँ। मगर अब मामला ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन की तरफ मुड़ गया है।

कंगना की बहन रंगोली ने कहा है कि सुनैना काफी परेशान जिंदगी जी रही हैं और उनके भाई ऋतिक रोशन और पापा राकेश रोशन उनके साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं। रंगोली ने ट्विटर पर इस आरोपों को शेयर किया।

सुनैना ने ट्वीट किया था - बदतर जिंदगी जी रही हूं, मैं थक गई हूं। उसके बाद सुनैना ने एक और ट्वीट किया- मैं कंगना का पूरी तरह से सपोर्ट करती हूं। सुनैना की बात का कंगना ने नहीं बल्कि उनकी बहन और प्रवक्ता रंगोली चंदेल ने सुनैना रोशन के साथ क्या हो रहा है उसका खुलासा किया है।



ये भी पढ़ें...मणिकर्णिका पिक्चर: कंगना ने अपनी सेना संग की धमाकेदार एंट्री

दरअसल, सुनैना रोशन ने ट्विटर पर ऐलान किया कि वो कंगना के साथ हैं और उन्हें सपोर्ट करती हैं। सुनैना ने एक साथ दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में सुनैना ने लिखा, "मैं कंगना रनौत को सपोर्ट करती हूं।"



वहीं दूसरे ट्वीट में सुनैना अपनी आपबीती बताते हुए लिखा, 'लगातार नर्क में रह रही हूं। मैं थक चुकी हूं।' वैसे सुनैना का ये हैंडल वेरीफाइड नहीं है।

बता दें कि सुनैना रोशन के इस ट्वीट के बाद अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने की फैमिली के बारे में एक बार फिर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रंगोली ने लगातार तीन ट्वीट कर ऋतिक के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

रंगोली ने लिखा, "सुनैना रोशन, कंगना से मदद मांग रही हैं। सुनैना की फैमिली उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचा रही है, क्योंकि सुनैना दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं। पिछले हफ्ते एक लेडी पुलिस से सुनैना को पिटवाया। सुनैना के पिता राकेश रोशन ने भी उसे पीटा।अपनी बहन की चीजों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं।"



ये भी पढ़ें...रहस्यवाद पर मोहित हैं कंगना रनौत, जानें पूरा माजरा

रंगोली ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "मुझे डर है कि सुनैना की खतरनाक फैमिली उन्हें नुकसान पहुंचा सकती है। मैं यह पब्लिकली इसलिए बता रही हूं क्योंकि सुनैना लगातार कंगना को कॉल कर मदद मांग रही हैं और बहुत रो रही हैं। कंगना को समझ नहीं आ रहा है कि वो सुनैना की कैसे मदद करें।"



तीसरे ट्वीट में रंगोली ने लिखा, "कंगना ने अभी सुनैना का नंबर ब्लॉक कर दिया है, लेकिन हमें सुनैना की सेफ्टी की चिंता है। हर किसी को अपनी मर्जी से अपने पसंद के इंसान से प्यार करने का हक है. मैं आशा करती हूं कि इससे रोशन परिवार डर जाएगा और वो यह सब करना छोड़ देंगे।"

बता दें कि कुछ समय पहले कंगना ने बताया था कि वो और सुनैना दोस्त हैं। वहीं, हाल ही में ऐसी अफवाह थीं कि सुनैना रोशन बायपोलर बीमारी से जूझ रही हैं। लेकिन बाद में सुनैना रोशन ने अपनी बीमारी के बारे में फैली सभी बातों को गलत बताया था।

एक इंटरव्यू में सुनैना ने कहा था- ''मैं बिल्कुल ठीक हूं। ये क्या खबरें चल रही हैं? मैं किसकी निगरानी में हूं? मैं बीती रात दोस्तों के साथ चेम्बूर के गोल्फ क्लब में पार्टी कर रही थी। किसी ने मेरे बारे में गलत खबर फैलाई है।''

ये भी पढ़ें...अजय देवगन ने ऐसा क्या किया जो कंगना की बहन ने उन्हें सरेआम किया जलील

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story