×

Priyanka Choudhary: खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने को लेकर प्रियंका चाहर चौधरी ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा

Priyanka Choudhary Video: बिग बॉस 16 की वजह से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, अब अभिनेत्री ने एक इवेंट के दौरान अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 March 2023 12:55 PM GMT
Priyanka Choudhary: खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने को लेकर प्रियंका चाहर चौधरी ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा
X
Priyanka Choudhary (Photo- Social Media)
Priyanka Choudhary Video: टेलीविजन एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 के खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियां बटोर रहीं हैं। एक्ट्रेस कई इवेंट में स्पॉट की जा रहीं हैं और हाल ही में एक्ट्रेस ने दो अवॉर्ड अपने नाम किए। बिग बॉस 16 की वजह से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, अब अभिनेत्री ने एक इवेंट के दौरान अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने को लेकर प्रियंका चाहर चौधरी ने कही ये बात

प्रियंका हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में पहुंचीं थीं और इस दौरान जब उनसे एक रिपोर्टर ने खतरों के खिलाड़ी के आने वाले सीजन का हिस्सा बनने को लेकर सवाल किया तो अभिनेत्री ने कहा, "अभी मैं अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में कुछ कह नहीं सकती। खतरों के खिलाड़ी का ऑफर आया है और अभी बहुत सारी चीजों पर बातें चल रहीं हैं देखिए।"
उन्होंने आगे फिल्मों के साथ ही आ रहे अन्य ऑफर्स को लेकर कहा, "अभी मैं कुछ भी डिस्क्लोज नहीं कर सकती, जब तक कोई प्रोजेक्ट पूरी तरह फाइनल नहीं हो जाता। जैसे ही कुछ भी फाइनल हो जाएगा, आप लोगों को पता ही चल जायेगा।"

प्रियंका का वायरल वीडियो देख फैंस हुए एक्साइटेड

प्रियंका का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं उनके फैंस तो इस वीडियो देख काफी एक्साइटेड हो गए हैं क्योंकि प्रियंका की बातों से लग रहा है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द ऑनस्क्रीन धमाल मचाने वाली हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "प्रियंका को स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहें हैं।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "बेस्ट ऑफ लक प्रियंका, मैं आपको हमेशा सपोर्ट करूंगा।"

बिग बॉस 16 में अपने गेम से जीता था लाखों लोगों का दिल

प्रियंका चाहर चौधरी के लिए बिग बॉस 16 की जर्नी बिलकुल भी आसान नहीं रही, उन्होंने घर में हर किसी से पंगा लिया और हर मुद्दे में अपनी टांग अड़ाई। इस वजह से कई बार उन्हें सलमान खान की डांट भी खानी पड़ी। प्रियंका ने शुरुआत से ही अपने गेम से लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया था और वे बिग बॉस 16 की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेंस्टेंट मानी जाती थी। प्रियंका चौधरी ने बिग बॉस 16 की ट्रॉफी भले ही ना जीती हो, लेकिन उन्हें जनता से जो प्यार और सपोर्ट मिला वो उनके लिए किसी ट्रॉफी से कम नहीं है।

बिग बॉस के बाद इस म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं प्रियंका

बिग बॉस 16 के बाद प्रियंका चाहर चौधरी का एक म्यूजिक वीडियो "कुछ इतने हसीन" रिलीज हुआ, जिसमें वह अपने खास दोस्त अंकित गुप्ता के साथ दिखाई दे रहीं हैं। गाने को इन दोनों पर बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है, दोनों की प्यार भरी केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने हो गए हैं और गाने पर खूब प्यार बरसा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story