×

Rashmika Mandanna Boyfriend: फिर तेज हुई रश्मिका मंदाना की डेटिंग की खबरें, इस एक्टर को कर रही हैं डेट!

Rashmika Mandanna Boyfriend: एक बार फिर साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की डेटिंग की खबरें तेज हो गई हैं। हालांकि, इस बार रश्मिका के साथ नाम विजय देवरकोंडा का नहीं, बल्कि किसी और का जुड़ रहा है। आइए आपको बताते हैं वह कौन है?

Ruchi Jha
Published on: 1 April 2023 4:43 PM GMT
Rashmika Mandanna Boyfriend: फिर तेज हुई रश्मिका मंदाना की डेटिंग की खबरें, इस एक्टर को कर रही हैं डेट!
X
Rashmika Mandanna Boyfriend (Image credit: Instagram)

Rashmika Mandanna Boyfriend: 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना का रिलेशनशिप आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। कभी उनका नाम विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जाता है, तो कभी ऐसी खबरें आती हैं कि एक्ट्रेस सिंगल है। हालांकि, रश्मिका और विजय के फैंस को तो यही लगता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बीच रश्मिका मंदाना के रिलेशनशिप को लेकर एक नई खबर सामने आई है।

किसे डेट कर रही हैं रश्मिका मंदाना?

दरअसल, सामने आई रिपोर्ट्स सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार रश्मिका ‘लाइगर’ एक्टर से नहीं, बल्कि किसी और ही एक्टर से इंप्रेस हैं। जी हां, 'ई-टाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक रश्मिका मंदाना, विजय देवरकोंडा नहीं बल्कि तेलुगु अभिनेता बेलामकोंडा साई श्रीनिवास को पसंद करती हैं। एक सूत्र की जानकारी के अनुसार, यह दावा किया गया है कि रश्मिका और बेलमकोंडा साई श्रीनिवास इन दिनों अक्सर सार्वजनिक रूप से साथ में दिखाई दे रहे हैं। जिसके चलते दोनों की नजदीकियों की चर्चा होने लगी है, लेकिन, सच्चाई यह है कि रश्मिका और श्रीनिवास दोनों वास्तव में एक-दूसरे को पसंद करते हैं।

सूत्र ने यह भी कहा कि हो सकता है कि रश्मिका मंदाना साई श्रीनिवास को डेट कर रही हैं। वहीं एक और सूत्र ने कहा कि अब तक रश्मिका या बेलामकोंडा किसी की टीम की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है। दिलचस्प बात तो यह है कि कुछ दिनों पहले ही रश्मिका और बेलमकोंडा साई श्रीनिवास को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था। जिसके बाद अब दोनों के डेटिंग की रूमर्स जोरों पर है।

अवार्ड शो में एक साथ नजर आए थे रश्मिका और श्रीनिवास

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रश्मिका मंदाना और साई श्रीनिवास को एक अवार्ड शो के रेड कार्पेट पर एक साथ शिरकत करते हुए देखा गया था, लेकिन अभी साफ तरह से नहीं कहा जा सकता है कि रश्मिका मंदाना और बेलामकोंडा साई श्रीनिवास को डेट कर रही हैं, क्योंकि पिछले काफी समय से उनकी और विजय देवरकोंडा की नजदीकियां सुर्खियों में रही हैं।

आईपीएल 2023 ओपनिंग सेरेमनी में रश्मिका का परफॉर्मेंस

बता दें कि आईपीएल 2023 ओपनिंग सेरेमनी में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपना जलवा बिखेरा है। इस ओपनिंग सेरेमनी में रश्मिका मंदाना ने अपनी सुपरहिट फिल्म पुष्पा-द राइज के हिट गानें पर समां बांध दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रश्मिका मंदाना के परफॉर्मेंस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रश्मिका मंदाना ने शेयर किया अपना डांस वीडियो

इससे पहले, रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो आईपीएल में उनके परफॉर्मेंस देने से पहले का वीडियो था, जिसमें रश्मिका ब्लू आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो में रश्मिका का डांस और उनका क्यूट लुक देख फैंस उन पर फिदा हो गए थे। फैंस को रश्मिका का ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story