ईशा अंबानी की गोल्डन ड्रेस, कीमत है इतनी, सुन उड़ जाएंगे होश

ईशा अंबानी की इस ड्रेस की कीमत का आप अंदाजा क्या खरीदने के बारे में भी नहीं सोच सकते। ‌326,000 रुपये की तीमत वाला ये ड्रेस आम लोगों के बस की नहीं।

isha ambani

isha ambani (file pic )

दुनिया के सबसे अमीर बिज़नस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं। उनकी लुक्स और स्टाइल किसी भी सेलिब्रिटी को टक्कर दे सकती हैं। भले ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इस लाडली को सभी लोग पसंद करते हैं। हालांकि, ईशा अपने एलिगेंस और फ्रेंडली नेचर के साथ ही स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं, जिस वजह से उनके कपड़ों से जुड़ी डीटेल्स भी सामने आ ही जाती है।

isha ambani

लाखों की कीमत वाला ड्रेस

कुछ ऐसा ही उनकी इस गोल्ड ड्रेस के साथ हुआ था। जिसकी कीमत का आप अंदाजा क्या खरीदने के बारे में भी नहीं सोच सकते। ‌326,000 रुपये की तीमत वाला ये ड्रेस आम लोगों के बस की नहीं। आपको बता दें, कि ईशा अंबानी के इस खास ड्रेस को फेमस सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने स्टाइल किया था। खास ईशा के लिए उन्होंने गोल्डन येलो कलर की ड्रेस चुनी थी। इस ड्रेस की खास बात यह हैं कि ड्रेस पर ओवरऑल फ्लोरल प्रिंट था, जो डार्क गोल्डन और ब्राउन शेड का मिक्स लग रहा था। ड्रेस का फैब्रिक ऐसा था कि वह शाइन कर रहा था, जिससे उसकी अट्रैक्टिवनेस और भी ज्यादा बढ़ गई थी।

isha ambani

फेमस सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट ने तैयार की ड्रेस

गोल्ड कलर की इस रैप ड्रेस में आप वी-कट नेकलाइन देख सकते हैं , जो उसमें बोल्डनेस की हिंट ऐड कर रही । इस पर रफल डिजाइन भी देखी जा सकती हैं । इसे कुछ इस तरह से ड्रेस में ऐड किया गया कि यह नेकलाइन से शुरू होकर वेस्ट और फिर स्ट्रेट फॉल के साथ बॉटम तक पहुंच रही थी। ईशा अंबानी के लुक से मैच करता हुआ मेकअप न्यूड टोन रखा गया था। सिल्क लाइनिंग की इस ड्रेस की खुद की चमक इतनी थी कि ईशा की जूलरी को भी बिल्कुल मिनिमम रखते हुए, उन्हें सिर्फ स्टेटमेंट हूप्स और फोर फिंगर रिंग पहनाई गई थी। बालों को स्ट्रेट लेकिन नैचरल लुक में रखा गया था। इस ड्रेस और लुक में ईशा अंबानी वाकई में स्टनिंग लग रही थीं।

ये भी पढ़ें… हाथरस मामले पर बोलीं मायावती, घटना का सुप्रीम कोर्ट स्वतः संज्ञान ले तो बेहतर

 दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App