×

Ishaan Khatter: ईशान खट्टर की रातों-रात चमक उठी किस्मत, जानें क्या है एक्टर की खुशी का कारण?

Ishaan Khatter: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं। इस बात जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

Ruchi Jha
Published on: 4 April 2023 9:58 AM GMT (Updated on: 4 April 2023 12:55 PM GMT)
Ishaan Khatter: ईशान खट्टर की रातों-रात चमक उठी किस्मत, जानें क्या है एक्टर की खुशी का कारण?
X
Ishaan Khatter (Image Credit: Instagram)

Ishaan Khatter: बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर ने फिल्म 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एक्टर ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है और ये उनकी मेहनत ही है कि अब उन्हें हॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिल रहा है। जी हां, ऐसी खबर आ रही है कि ईशान जल्द ही हॉलीवुड स्टार्स के साथ काम करने वाले हैं। जी हां, एक्टर ने खुद इस बात की पुष्टी की है कि वह जल्द ही एक हॉलीवुड बेव सीरीज में नजर आएंगे।

ईशान खट्टर ने खुद दी जानकारी

दरअसल, इस बात की जानकारी ईशान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘नई शुरुआत।’ बता दें कि ईशान खट्टर नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘द परफेक्ट कपल’ में हॉलीवुड स्टार निकोल किडमैन के साथ नजर आएंगे। वह ‘द परफेक्ट कपल’ में दूल्हे के सबसे अच्छे दोस्त शूटर दिवाल का किरदार निभाएंगे। ‘द परफेक्ट कपल’ में लिव श्राइबर, डकोटा फैनिंग के साथ कई बड़े अभिनेता भी शामिल हैं।

कैसा होगा ईशान खट्टर का करेक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशान के किरदार का नाम दिवाल रखा गया है। साथ ही इस सीरीज में ईशांत एक्शन करते हुए भी नजर आ सकते हैं। हालांकि, सीरीज की कहानी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन जल्द ही इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो सकती है। इस नई सीरीज को लेकर ईशान खट्टर भी काफी उत्साहित हैं।

ईशान खट्टर का फिल्मी करियर

बता दें कि ने साल 1999 में फिल्म 'सूर्यवंशम' में बतौर बाल कलाकार काम किया था। इसके बाद वह साल 2005 में 'विवाह!', 'लाइफ हो तो ऐसी' फिल्म में भी चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। इसके अलावा, ईशान खट्टर ने एक शॉर्ट फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में भी एक्टिंग की है। इस फिल्म के लिए ईशान की काफी तारीफ भी हुई थी। ईशान खट्टर ने अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है। वह साल 2016 में आई शाहिद कपूर की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के असिस्टेंट डायरेक्टर थे। इसके बाद ईशान खट्टर को साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

खैर, बॉलीवुड में ईशान खट्टर की एक्टिंग का जलवा तो सभी देख चुके हैं। अब देखना होगा कि क्या यही जलवा ईशान हॉलीवुड में भी दिखा पाते हैं या नहीं। फिलहाल, आपकी इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story