×

Ishita Dutta: अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी ने दिखा दी अपने लाडले की पहली झलक, क्यूटनेस देख खिलाने को करेगा दिल

Ishita Dutta-Vatsal Sheth: टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर आखिरकार खुशियों से दस्तक दे दी है। जी हां! इस कपल के घर बुधवार को एक बेटे ने जन्म लिया।

Shivani Tiwari
Published on: 20 July 2023 8:16 AM GMT
Ishita Dutta: अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी ने दिखा दी अपने लाडले की पहली झलक, क्यूटनेस देख खिलाने को करेगा दिल
X
Ishita Dutta-Vatsal Sheth (Photo-Social Media)
Ishita Dutta-Vatsal Sheth: टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर आखिरकार खुशियों से दस्तक दे दी है। जी हां! इस कपल के घर बुधवार को एक बेटे ने जन्म लिया। हालांकि जब यह खबर सामने आई कि इशिता दत्ता ने बेटे को जन्म दिया है, तब तक इस कपल की ओर से कुछ भी जानकारी नहीं दी गई थी, लेकिन एक करीबी दोस्त ने जानकारी दी थी कि इशिता ने बेटे को जन्म दिया है, लेकिन अब जाकर वत्सल सेठ ने भी इतनी बड़ी खुशखबरी को अपने सोशल मीडिया पर चाहने वालों के साथ साझा किया है।

वत्सल सेठ ने साझा की खुशखबरी

टेलीविजन अभिनेता वत्सल सेठ ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक परफेक्ट फैमिली पिक्चर शेयर की और साथ ही फैंस, फॉलोअर्स और दोस्तों से मिले प्यार के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया। वत्सल ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली परफेक्ट फैमिली पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, "हम......,हमारे घर एक बेबी बॉय का जन्म हुआ है। आप सभी के प्यार और विशेज के लिए धन्यवाद।"

वत्सल सेठ ने दिखा दिया बेबी बॉय का चेहरा

अभिनेता वत्सल सेठ ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर पत्नी इशिता और बेबी बॉय के साथ एक बेहद ही खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका नन्हा राजकुमार भी नजर आ रहा है, हालांकि उस नन्हे राजकुमार का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है, कपल ने उसे हार्ट वाले इमोजी से कवर कर दिया है। फैंस इशिता और वत्सल के बेबी बॉय का चेहरा देखने के लिए उतावले हो रहें हैं, हालांकि ना जाने कब ये मौका आएगा।
View this post on Instagram

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth)

फैंस और सेलेब्स दे रहें बधाईयां

वत्सल सेठ ने जैसी ही ये खूबसूरत तस्वीर शेयर की सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला शुरू हो चुका है। मिनटों में हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स सभी वत्सल और इशिता को खूब प्यार और शुभकामनाएं दे रहें हैं और उस छोटू को आशीर्वाद भी दे रहें हैं।

प्रेग्नेंसी के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं इशिता

इशिता दत्ता प्रेग्नेंसी के दिनों में भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव थीं, वह अपने मजेदार वीडियो शेयर थीं। वहीं उन्होंने बेबी बंप फ्लांट करते हुए अपना एक से एक खूबसूरत फोटोशूट भी कराया था, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था। हालांकि अब एक्ट्रेस के घर बेबी बॉय का जन्म हो गया है ऐसे में हम एक्ट्रेस को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story