जम्मू-कश्मीर पर जायरा वसीम का बड़ा बयान, किया ये ट्वीट

मालूम हो, जायरा वसीम ने कुछ समय पहले धर्म के नाम पर एक्टिंग से किनारा कर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने फैसला कर लिया है कि वह अब फिल्मों में काम नहीं करेंगी।

जम्मू-कश्मीर पर जायरा वसीम का बड़ा बयान, किया ये ट्वीट

जम्मू-कश्मीर पर जायरा वसीम का बड़ा बयान, किया ये ट्वीट

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर मामले पर राज्यसभा में जोरदार हंगामा हो रहा है। दरअसल, गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में बड़ा बयान देते हुए जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने की सिफ़ारिश की है। साथ ही, शाह ने संकल्प की पेशकेश भी की। बता दें, अब इसपर जायरा वसीम ने भी बयान जारी किया है।

यह भी पढ़ें: LIVE: शाह ने की जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने की सिफ़ारिश, पेश किया संकल्प

कश्मीर पर जायरा वसीम का ट्वीट

जायरा वसीम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘यह वक्त भी गुजर जाएगा।’ मालूम हो, जायरा वसीम ने कुछ समय पहले धर्म के नाम पर एक्टिंग से किनारा कर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने फैसला कर लिया है कि वह अब फिल्मों में काम नहीं करेंगी।

विपक्षी दलों के नेता किए गए नजरबंद

बता दें, जम्मू-कश्मीर को लेकर इस वक़्त सियासत काफी तेज हो रही है। ऐसे में रविवार को नैशनल कॉन्फ्रेंस और पीपल्स डेमोक्रैटिक पार्टी सहित क्षेत्रीय राजनीतिक दलों के नेताओं की श्रीनगर में मीटिंग हुई। इस दौरान यह तय किया गया कि केंद्र की मोदी सरकार मौजूदा स्थिति पर जो कुछ भी करने जा रही है, उसपर अभी किसी तरह की कोई बयानबाजी नहीं की जाएगी।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में लागू हुई धारा 144, 10 पॉइंट्स में जानिए पूरा मामला

इस मीटिंग में नैशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती, सज्जाद लोन, मोहम्मद युसुफ तारिगामी, शाह फैजल जैसे कुछ दिग्गज नेता शामिल थे। मीटिंग को फारूक अब्दुल्ला के निवास पर किया गया। बैठक के बाद आधी रात को महबूबा, उमर समेत कई नेताओं को नजरबंद कर दिया गया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App