×

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने मीडिया के सामने ही की अपने डिजाइनर की इंसल्ट, इस वायरल वीडियो में देखें झलक

Janhvi Kapoor Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर के खूबसूरती के चर्चे आए दिन होते रहते हैं। अभिनेत्री भी अपने एक से एक आउटफिट से अपने फैंस की नीदें उड़ाती रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 May 2023 1:45 PM GMT
Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने मीडिया के सामने ही की अपने डिजाइनर की इंसल्ट, इस वायरल वीडियो में देखें झलक
X
Janhvi Kapoor (Photo- Social Media)
Janhvi Kapoor Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर के खूबसूरती के चर्चे आए दिन होते रहते हैं। अभिनेत्री भी अपने एक से एक आउटफिट से अपने फैंस की नीदें उड़ाती रहती हैं। कभी रिवीलिंग ड्रेस में तो कभी ग्लैमरस लुक में एक्ट्रेस का जानलेवा अंदाज देखते बनता हैं। इसी बीच जान्हवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं।

HT most stylish awards 2023 में जान्हवी कपूर ने बिखेरा जलवा

अभिनेत्री जान्हवी कपूर किसी भी इवेंट में पहुंचती हैं तो अपने लुक की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस फैंस को बेहद पसंद आता है। जान्हवी कपूर को बीती रात HT most stylish awards 2023 में स्पॉट किया गया और इस दौरान एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते बन रही थी। ब्लैक कलर के खूबसूरत से ऑफ शोल्डर गाउन में जान्हवी कपूर बिजलियां गिरा रहीं थीं।

जान्हवी की एक एक गलती उन्हें पड़ी भारी

जान्हवी कपूर इवेंट में पहुंची तो मीडिया के सभी कैमरे एक्ट्रेस की ओर ही मुड़ गए। वह जैसे ही रेड कार्पेट पर पहुंचीं, सभी उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे, लेकिन इसी बीच जान्हवी ने कुछ ऐसा कर दिया कि अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहें हैं। दरअसल जान्हवी कपूर का गाउन बहुत ही लॉन्ग था, ऐसे में रेड कारपेट पर पहुंचकर उन्होंने अपने गाउन को पैर से सही किया और फिर मीडिया को जमकर पोज दिया। बस उनका यही अंदाज लोगों को रत्ती भर भी पसंद नहीं आया और अब लोग उनकी खूब क्लास लगा रहें हैं।

जान्हवी ने की अपने डिजाइनर की इंसल्ट

जान्हवी कपूर का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तभी से लोग जान्हवी कपूर के ड्रेस को सही करने के अंदाज को लेकर ट्रोल कर रहें हैं, वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इस तरह से तो जान्हवी सरेआम डिजाइनर की इंसल्ट कर रहीं हैं। मालूम हो कि जान्हवी ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट कैरी किया हुआ था। एक यूजर ने जान्हवी को ट्रोल कर कमेंट करते हुए लिखा, "मुझे डिजाइनर के लिए बहुत बुरा लग रहा है, आप चाहे ड्रेस की वजह से मुश्किल का सामना कर रहें हों, लेकिन आपको हमेशा ड्रेस की इज्जत करनी चाहिए, ये बहुत गलत है।" दूसरे ने लिखा, "ये ऐसा क्यों कर रही है, ये ड्रेस और डिजाइनर दोनों की ही इंसल्ट है।" इन अन्य ने लिखा, "बेचारे डिजाइनर ने इतनी मेहनत से बनाया ड्रेस और यहां कोई इज्जत ही नहीं है।" इसी तरह कमेंट बॉक्स में कई कमेंट्स देखने को मिल रहें हैं।

जान्हवी कपूर वर्कफ्रंट

जान्हवी कपूर के काम के बारे में आपको बताएं तो एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ बहुत जल्द फिल्म "बवाल" में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह अपनी फिल्म "मिस्टर एंड मिसेज माही" को लेकर भी चर्चा में हैं। साथ ही साथ वह बहुत जल्द साउथ में भी अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान भी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story