इस टीवी एक्ट्रेस के टिकटॉक पर थे मिलियन फॉलोअर्स, बैन पर अब कही ऐसी बात

सोमवार को टिक-टॉक समेत 59 ऐप्स को सरकार ने बैन करने का फैसला ले लिया हैं। इससे मंगलवार से टिक-टॉक पर एक्टिव रहने वालों को झटका लगा है। आम और खास कई लोग टिकटॉक पर एक्टिव रहते थे।

मुंबई सोमवार को टिक-टॉक समेत 59 ऐप्स को सरकार ने बैन करने का फैसला ले लिया हैं। इससे मंगलवार से टिक-टॉक पर एक्टिव रहने वालों को झटका लगा है। आम और खास कई लोग टिकटॉक पर एक्टिव रहते थे। देश के कई ऐसे स्टार्स है, जिन्हें इस ऐप पर अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला और उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर खूब पॉपूलेरिटी भी हासिल की। ऐसे ही टिक-टॉक स्टार्स में से एक हैं जन्नत ज़ुबैर, जिनको टिक-टॉक से खूब फेम मिला।

 

यह पढ़ें…अमेरिका ने चीन को दिया तगड़ा झटका, इन दो कंपनियों को बताया देश के लिए खतरा

 

 

View this post on Instagram

🙆🏼‍♀️

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on

 

 

इस ऐप के बंद होने पर जन्नत ने कहा-‘वे इस फैसले के काफी खुश हैं वो तो इंतजार कर रही थी कि कब ये बैन की न्यूज़ आए। वो सरकार के इस फैसले का पूरा सपोर्ट करती हैं, इतना ही नहीं वे सभी चाइनीज ऐप्स को बैन करने का भी समर्थन करती हैं।’

 

 

View this post on Instagram

Ever happened? Credits @ayaanzubair_12

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on

 

जन्नत ने आगे बताया, ऐसे बहुत सारे टिक-टॉक लवर्स है जिन्हें इस खबर से दुख पहुंचा होगा। लेकिन उन्हें कहीं न कहीं इस बात का शक था कि टिक-टॉक बैन हो सकता है। उन्होंने शॉक्ड लोगों को हौंसला देते हुए कहा कि जो लोग सिर्फ टिक-टॉक पर निर्भर थे, वो लोग अब अपना टैलेंट कहीं और एक्सप्लोर करेंगे, कहीं और अपना करियर बनाएंगे’। बताते चले कि जन्नत के टिक-टॉक पर 27 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

 

यह पढ़ें…इस बच्चे के लिए अनुपम खेर है बेकरार, सोशल मीडिया पर कर रहे तलाश

 

 

 

जन्नत ने ये भी कहा कि वो टिकटॉक वीडियो सिर्फ मस्ती के लिए बनाती थीं और उन्हें अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए कई और प्लेटफॉर्म्स हैं।इधर टिकटॉक पर विशाल पांडे भी काफी फेमस हैं और हमने जब उनसे टिकटॉक बैन पर उनका रिएक्शन जानना चाहा तो उन्होंने कहा, “इस वक्त मैं बात करने की कंडीशन में नहीं हूं और मुझे फिलहाल टिकटॉक बैन पर कोई बात नहीं करनी है।”

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।