×

Jasmin Bhasin:क्या बॉयफ्रेंड अली की वजह से जैस्मिन ने पहना था बुर्का, ट्रोल होने पर एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Jasmin Bhasin On wearing abaya: अगर आप इस चमक धमक वाली दुनिया से बिलॉन्ग करते हैं तो, आप कब किस बात के लिए चर्चा में आ जाएंगे, शायद आपको खुद पता नहीं होगा। हाल फिलहाल में ही टेलीविजन की एक पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसी घटना घटित हो गई और अब जाकर उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जबाव दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jun 2023 12:48 PM GMT (Updated on: 28 Jun 2023 12:49 PM GMT)
Jasmin Bhasin:क्या बॉयफ्रेंड अली की वजह से जैस्मिन ने पहना था बुर्का, ट्रोल होने पर एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
X
Jasmin Bhasin (Photo- Social Media)
Jasmin Bhasin On wearing abaya: अगर आप इस चमक धमक वाली दुनिया से बिलॉन्ग करते हैं तो, आप कब किस बात के लिए चर्चा में आ जाएंगे, शायद आपको खुद पता नहीं होगा। पब्लिक अपीयरेंस के समय जाने अंजाने में हुई कोई घटना हो या फिर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए, कब सोशल मीडिया पर कोई भी मुद्दा तुल पकड़ ले, आप समझ ही नहीं पाएंगे। हाल फिलहाल में ही टेलीविजन की एक पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसी घटना घटित हो गई और अब जाकर उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जबाव दिया है।

हाल ही में अबू धाबी गई थी जैस्मिन भसीन

अभिनेत्री जैस्मिन भसीन और उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी हाल ही में वेकेशन के लिए अबू धाबी गए हुए थे। वैसे तो यह कपल अक्सर ही वेकेशन पर जाता रहता है, लेकिन इन दोनों के अबू धाबी वाले वेकेशन ने जमकर सुर्खियां बटोरी। जैस्मिन और अली अबू धाबी गए थे, तो दोनों शेख जैद मस्जिद भी पहुंचे थे, जहां का एक वीडियो जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, तभी से नेटीजेंस दोनों को ट्रोल करने लग गए।

जैस्मिन ने पहना था बुर्का

जैस्मिन भसीन पंजाबी हैं और उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी मुस्लिम हैं। आजकल तो देशभर में लव जिहाद का मुद्दा गर्माया हुआ है, ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स मौका मिलते ही किसी भी बात को मुद्दा बना ले रहें हैं। वहीं जैस्मिन भसीन का बुर्का पहने हुए वीडियो जैसे ही सामने आया, नेटीजेंस ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। सिर्फ जैस्मिन को ही नाही बल्कि अली को भी अपने निशाने पर ले लिया और दोनों को जमकर खरी खोटी सुनाई।

जैस्मिन ने दिया करारा जवाब

अब जैस्मिन भसीन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए बताया कि आखिरकार किस वजह से उन्होंने बुर्का पहना था। जैस्मिन ने कहा, "मैं अबू धाबी के शेख जैद मस्जिद गई थी। वहां पर यह रूल है कि आपको खुद को पूरी तरह कवर करके ही अंदर जाना है, वहां के एक ड्रेस कोड है और मैंने उसी को फॉलो किया था,
उन्होंने आगे कहा, "मैंने ट्रोलर्स की बातों को इग्नोर करना सीख लिया है, मैं सिर्फ पॉजिटिव कमेंट पर ही ध्यान देती हूं। अगर कल को मैं वेकेशन पर स्विम सूट पहनती हूं तो भी वे मुझे ट्रोल करेंगे ही, इसलिए मैं इन तरह की बातों से दूर रहती हूं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story