×

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के इश्क में बौरा गई है ये हॉट एक्ट्रेस

क्रिकेट में आज जसप्रीत बुमराह का नाम सफल गेंदबाज में शुमार है। अब बुमराह के प्यार में पागल हो गई है एक एक्ट्रेस, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की इस हीरोइन का नाम है राशी खन्ना। राशी कहती हैं कि जब भी वह इंडिया का मैच देखती हैं, तब उनकी नज़र टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को ही खोजती है।

Rishi
Published on: 3 May 2019 12:33 PM GMT
क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के इश्क में बौरा गई है ये हॉट एक्ट्रेस
X

मुंबई : क्रिकेट में आज जसप्रीत बुमराह का नाम सफल गेंदबाज में शुमार है। अब बुमराह के प्यार में पागल हो गई है एक एक्ट्रेस, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की इस हीरोइन का नाम है राशी खन्ना। राशी कहती हैं कि जब भी वह इंडिया का मैच देखती हैं, तब उनकी नज़र टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को ही खोजती है। उन्हें बुमराह का खेल देखना बहुत पसंद है।

ये भी देखें : रीवा: राहुल का PM पर वार, कहा- रोजगार, 56 इंच और 15 लाख पर बात नहीं करते

बता दें कि राशी खन्ना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत हिट फिल्में दी हैं। इन मूवीज में जिल, हाइपर, बंगाल टाइगर, शिवम और सन ऑफ़ सथ्यमुर्ति-2 हैं। वहीं इन सब में से एक हिंदी फिल्म मद्रास कैफ़े भी शामिल हैं।

ये भी देखें : DC vs RR: दिल्ली कैपिटल्स के सामने होंगे बिना दांत के रॉयल्स

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story