×

Dharmendra संग Lip Lock कर बुरी फंसी Shabana Azmi, अब पत्नी से तलाक लेंगे जावेद अख्तर

Shabana Azmi Kissing Scene: फिल्म 'रॉकी और रानी' की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना के लिपलॉक की खूब चर्चा है। अब इस पर एक्ट्रेस के पति का रिएक्शन आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 Aug 2023 4:27 AM GMT
Dharmendra संग Lip Lock कर बुरी फंसी Shabana Azmi, अब पत्नी से तलाक लेंगे जावेद अख्तर
X
Shabana Azmi Kissing Scene (Image Credit: Instagram)

Shabana Azmi Kissing Scene: इन दिनों आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म में सिर्फ आलिया और रणवीर का ही नहीं बल्कि धर्मेंद्र और शबाना आजमी का रोमांटिक सीन भी है। जी हां...फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का लिपलॉक है, जिसे देखने के बाद सभी हैरान है। अब इस पर खुद शबाना आजमी ने बात की है और बताया हैं कि इस किस के बाद उनके पति का क्या रिएक्शन है।

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र-शबाना का किसिंग सीन वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र और शबाना के इस उम्र में किसिंग सीन को लेकर खूब चर्चा है। इस बीच शबाना ने भी इस सीन पर बात की है। शबाना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें नहीं लगता कि उनके पति जावेद अख्तर को उनके इस सीन से कोई आपत्ति होगी। उन्होंने कहा कि जब जावेद ने उन्हें बड़े पर्दे पर लिपलॉक करते देखा तो वे इससे बिल्कुल परेशान नहीं हुए थे।

जावदे अख्तर ने पत्नी को पहचानने से किया था इंकार

इसी के साथ शबाना ने यह भी बताया कि भले जावेद अख्तर उनके किसिंग सीन से परेशान नहीं थे, लेकिन एक चीज थी, जो उन्हें जरूर तंग कर रही थी। शबाना ने बताया- ''दरअसल मैं फिल्म देखते समय थिएटर में सीटियां बजा रही थी। मैं एक्साइटमेंट में पागल हो गई थी। ऐसे में जावेद ने मुझसे कहा- 'मैं अपने बगल में बैठी इस महिला को नहीं जानता।' हालांकि, जावदे अख्तर ने अपनी पत्नी और फिल्म की तारीफ की थी। उन्होंने एख ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सबसे मनोरंजक हिंदी फिल्मों में से एक है, जो मैंने खुद देखी है। अगर आप बुद्धि, कॉमेडी और स्ट्रॉन्ग फीलिंग्स को पसंद करते हैं, तो इसे जरूर देखें।'

धर्मेंद्र संग लिपलॉक पर क्या बोलीं शबाना

अपने इसी इंटरव्यू में शबाना ने बताया कि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि इस किसिंग सीन को लेकर इतना बवाल हो जाएगा। शबना ने कहा कि जब स्क्रीन पर किसिंग चल रहा था, तो ऑडियंस काफी चियर कर रही थी और वो हंस रही थीं। इसी के साथ शबाना ने यह भी कहा कि भले उन्होंने ऑन-स्क्रीन ज्यादा एक्टर्स के साथ किसिंग सीन नहीं किया है, लेकिन कौन धर्मेंद्र जैसे हैंडसम आदमी को किस नहीं करना चाहेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story