Jaya Kishori: जया किशोरी नहीं होती कथावाचक तो बन सकती थीं हिट हीरोइन, सिर्फ चेहरा नहीं आवाज पर भी फिदा लाखों लोग

Jaya Kishori: बेहद ही पॉपुलर कथावाचक जया किशोरी को भला कौन नहीं जानता। उनके कथा सुनाने का अंदाज हर किसी को पसंद आता है। जब भी अपनी मखमली आवाज में जया किशोरी की कथा सुनाती हैं तो श्रोतागण सुनते ही रह जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 July 2023 3:16 AM GMT
Jaya Kishori: जया किशोरी नहीं होती कथावाचक तो बन सकती थीं हिट हीरोइन, सिर्फ चेहरा नहीं आवाज पर भी फिदा लाखों लोग
X
Jaya Kishori (Photo- Social Media)
Jaya Kishori: बेहद ही पॉपुलर कथावाचक जया किशोरी को भला कौन नहीं जानता। उनके कथा सुनाने का अंदाज हर किसी को पसंद आता है। जब भी अपनी मखमली आवाज में जया किशोरी की कथा सुनाती हैं तो श्रोतागण सुनते ही रह जाते हैं। मालूम हो कि इन दिनों जया किशोरी का नाम लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, उनके रील्स और वीडियोस इंस्टाग्राम के साथ ही हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहें हैं। जया किशोरी भले ही एक कथावाचक हैं, लेकिन फिर भी वह हजारों लोगों का क्रश बन बैठी हैं, उनकी सुंदरता पर इतने लोग अपना दिल हार बैठे हैं कि ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर वह एक कथावाचक नहीं होती तो यकीनन बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक हिट हीरोइन हो सकती थीं।

जया किशोरी के हैं मिलियन फैंस

जया किशोरी कथा सुनाती हैं और इसके लिए अच्छी खासी फीस भी लेती हैं। सोशल मीडिया पर भी जया किशोरी के गाने के वीडियो खूब शेयर किए जाते हैं, वहीं जया किशोरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और लोगों को अच्छे-अच्छे संदेश देते हुए अपनी छोटी-छोटी क्लिप भी शेयर करती हैं। अगर देखा जाय तो फॉलोअर्स के मामले में जया किशोरी बॉलीवुड की कई जानी-मानी अभिनेत्री को पीछे छोड़ चुकीं हैं। जी हां!! उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

बेहद खूबसूरत है जया किशोरी

जया किशोरी एक बेहतरीन कथावाचक हैं, बहुत से लोग उनके भक्त हैं। जया किशोरी अपनी बातों से लाखों करोड़ों लोगों को इंस्पायर करती हैं। जहां श्रोतागण को जया किशोरी की कही हुई हर बात अच्छी लगती है, वहीं बहुत से लोग ऐसे हैं जो जया किशोरी की खूबसूरती पर अपना दिल हार बैठे हैं। वह इतनी खूबसूरत हैं कि हजारों लोगी की वह क्रश बन चुकीं हैं। उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए अपना प्यार जाहिर करते हैं।

बन सकती थीं हिट हीरोइन

जया किशोरी कथावाचक बन खूब नाम कमा रहीं हैं। लेकिन उनके टैलेंट और खूबसूरती को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर जया किशोरी जी कथावाचक नहीं होती तो बॉलीवुड की एक हिट हीरोइन बनने से उन्हें कोई नहीं रोक सकता था, क्योंकि जिस तरह से उनकी पर्सनैलिटी है, उसपर तो कोई भी मिनटों में अपना दिल हार बैठेगा। क्योंकि जया किशोरी एक कथावाचक हैं इसलिए वह ट्रेडिशनल आउटफिट में ही नजर आती हैं, लेकिन ट्रेडिशनल लुक में भी जया किशोरी की का अंदाज देखते बनता है।

बेहतरीन सिंगर हैं जया किशोरी

जया किशोरी की आवाज के भी लाखों लोग दीवाने हैं। वह एक बेहरीन गायक हैं। कथा के दौरान जब भी वह भक्ति गाना गाती हैं, श्रोतागण झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। यूट्यूब पर उनके कई गाने हैं, जिसे मिलियंस व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story