×

जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती' करती नजर आयेंगी उर्वशी रौतेला

seema
Published on: 8 March 2019 7:59 AM GMT
जॉन अब्राहम के साथ पागलपंती करती नजर आयेंगी उर्वशी रौतेला
X
जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती' करती नजर आयेंगी उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के हाथ हाल ही में एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। खबर है कि वह जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती' करती नजर आएंगी। उर्वशी ने शूटिंग सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उर्वशी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पागलपंती।' उर्वशी बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम नंबर में नजर आ चुकी हैं लेकिन अब भी उन्हें एक बिग हिट की तलाश है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके फिटनेस वीडियो वायरल होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें : कलंक का पोस्टर जारी, अलग-अलग अंदाज में दिखें आदित्य,वरुण व आलिया

उर्वशी, ऋतिक रोशन संग फिल्म 'काबिल' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उर्वशी का आइटम नंबर खूब पसंद किया गया था। अब जॉन अब्राहम संग उर्वशी का नया प्रोजेक्ट एक्ट्रेस के लिए बड़ा अचीवमेंट है। हालांकि, अभी तक फिल्म उनका रोल कैसा होगा इसको लेकर खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म 'पागलपंती' का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी मल्टीस्टारर मूवी है। फिल्म में उर्वशी और जॉन अब्राहम के अलावा इलियाना डि क्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, कुमार मनघट और अभिषेक पाठक कर रहे हैं।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story