×

ईंद पर डबल धमाल: 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट आउट, जाने कब आ रही फिल्म

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। कई सालों से सलमान खान अपनी फिल्में ईंद के मौके पर रिलीज करते है लेकिन इस बार सलमान के साथ-साथ जॉन अब्राहम की भी फिल्म ईंद में रिलीज हो रही है।

Newstrack
Published on: 17 March 2021 8:47 AM GMT
ईंद पर डबल धमाल: सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट आउट, जाने कब आ रही फिल्म
X
'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट आउट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। कई सालों से सलमान खान अपनी फिल्में ईंद के मौके पर रिलीज करते है लेकिन इस बार सलमान के साथ-साथ जॉन अब्राहम की भी फिल्म ईंद में रिलीज हो रही है। रिलीज डेट के साथ-साथ यह बात भी कंफर्म हो चुकी है इस ईंद पर दो बड़ी फिल्मों की टक्कर देखने को मिलेंगी।

फिल्म का पोस्टर आया सामने

जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' और सलमान खान की ‘राधे’ दोनों ही ईंद के मौके पर रिलीज हो रही है। जिसके साथ ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्मों में किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आगे निकलती है। वैसे दोनों फिल्मों में एक्सन है, जिसकी वजह से ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन आगे निकलता है।

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर शेयर किया है, जिसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी आउट हो गई है। फिल्म के इस पोस्टर में जॉन अब्राहम का डबल रोल देखने को मिल रहा है।

ये भी देखिये: कुलदीप सिंह बने CRPF के नए DG, पश्चिम बंगाल कैडर के हैं 1986 बैच के IPS

जाने कब रिलीज होगी फिल्म

जॉन अब्राहम ने इस पोस्ट को दमदार कैप्शन के साथ शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि "इस ईद पर सत्या और जय के बीच मुक़ाबला होगा, क्योंकि लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल"। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई, जो 13 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पोस्टर में जॉन पुलिस ऑफ़िसर के रूप में नजर आ रहे हैं।

जॉन का एक्शन अवतार

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' को निर्देशक मिलाप जावेरी ने बनाया है। इस बार जो पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें जॉन बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ दिन पहले जो पोस्टर जारी किया गया था उसमें जॉन अब्राहम मूछों में नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर यह जाहिर होता है कि इस बार भी जॉन अब्राहम दर्शकों को एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं।

ये भी देखिये: सोनू सूद से फैन बोला- करा दो शादी, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story