बच्चन परिवार के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हो गई एक्ट्रेस, ये है वजह…

अमिताभ बच्चन  और उनके परिवार के कुछ सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इसके बाद उनके दोस्त, कलीग्स और चाहने वाले उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।  इस बीच, एक्ट्रेस जूही चावला  ने भी बच्चन फैमिली के अच्छे स्वास्थ्य के लिए ट्वीट किया लेकिन वो एक गलती की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं।

Published by suman Published: July 12, 2020 | 9:20 pm

मुंबई: शहंशाह अमिताभ बच्चन  और उनके परिवार के कुछ सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव है ये खबर आने के बाद  उनके दोस्त, कलीग्स और  फैंस ने उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।  इस बीच, एक्ट्रेस जूही चावला  ने भी बच्चन फैमिली के अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना की और  ट्वीट किया, लेकिन इस ट्वीट के बाद वो  एक गलती की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं।

 

यह पढ़ें..कोरोना से ‘कराहती’ पीएम मोदी की काशी, 12 दिन में दोगुने हुए मरीज

 

हालांकि बाद में गलती सुधारते हुए उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सही स्पेलिंग लिखा  दरअसल जूही चावला ने ट्वीट कर लिखा, ”अमित जी अभिषेक और आयुर्वेदा जल्दी ठीक हो जाएंगे देखिएगा।” इस ट्वीट में उन्होंने ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बेटी अराध्या का नाम आयुर्वेदा लिख दिया। इस ट्वीट के बाद जूही को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

एक ट्विटर यूजर ने पूछा, ”आयुर्वेदा”। हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया।

 

 

 

 

यह पढ़ें..कोरोना इफेक्ट: बदल गया फ्लाइट से सफर का अंदाज, जानें क्या है नए नियम

 

बता दें कि  शनिवार को अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई और  बाद  मैं आज ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोविड-19  पॉजिटिव पाई गई हैं। कोरोना से संक्रमित होने के बाद अमिताभ और अभिषेक बच्चन को शनिवार रात मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले अमिताभ ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी।  बता दें कि अमिताभ के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया है।

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App