×

जीं, प्यार उम्र का मोहताज नहीं: अरबाज और जॉर्जिया, मलाईका और अर्जुन

डेट पर निकले अर्जुन-मलाइका और अरबाज खान ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी का एक बेहद खूबसूरत डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है जो कि इंटरनेट पर काफी तेजी ये वायरल हो रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 12 May 2019 5:09 AM GMT
जीं, प्यार उम्र का मोहताज नहीं: अरबाज और जॉर्जिया, मलाईका और अर्जुन
X

मुम्बई: बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। शनिवार देर रात अर्जुन-मलाइका अपने खास दोस्त करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ डिनर डेट के बाद स्पॉट हुए। इस दौरान इन चारों की काफी सारी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें हम आपके लिए लेकर आए हैं।

यह भी देखें... किसने बोला जब तक आतंकवाद को कुचल न दूं, तब तक इस्तीफा नहीं दूंगा?

अर्जुन मलाइका जहां अपने रिलेशन के बारे में ऑफिशियली बात करने से बचते दिखाई देते हैं वहीं इस दौरान दोनों ही काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे थे।

अभिनेता अरबाज खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। अरबाज खान विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी की नजदीकियों से तो सभी वाकिफ हैं। अब अरबाज खान ने जियोर्जिया का एक बेहद खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपने प्यार का इजहार किया है।

जियोर्जिया के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही फैंस इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं जिससे ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

यह भी देखें... अदनान सामी ने बेटी मेडिना का मनाया दूसरा बर्थडे, दिया ये खास तोहफा

वीडियो के बैकग्राउंड में दीपिका पादुकोण की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का फेमस सॉन्ग 'मोहे रंग दो लाल...' बज रहा है। जिसमें जॉर्जिया जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ क्लासिकल डांस कर रही हैं।

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी लंबे टाइम से इंडिया में है और वो फिलहाल इंडियन डांस सीख रही हैं। विदेशी बाला के इस देसी लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। देर रात बेहद हॉट अंदाज में डेट पर निकले अर्जुन-मलाइका और सैफ-करीना, सड़क पर मस्ती करते सामने आई ये तस्वीरें

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अरबाज खान ने लिखा, "वाह-वाह..." वीडियो में सूट और हैवी घुंघरू पहने जॉर्जिया कत्थक डांस करती नजर आ रही हैं।

यह भी देखें... मध्यप्रदेश की आठ लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरू

सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का अफेयर किसी से छुपा नहीं है. लगातार दोनों को लेकर खबरें आ रही हैं कि लंबी डेटिंग के बाद कपल जल्द शादी करने का प्लान बना रहे हैं. माना जा रहा है कि अरबाज खान जॉर्जिया को बॉलीवुड में भी एंट्री दिलवाने की कोशिश कर रहे हैं.

अरबाज और मलाइका 18 साल साथ रहने के बाद साल 2016 में अलग हो गए थे. दोनों ने साल 1998 में शादी की थी. अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है. जो कि मलाइका के साथ रहता है. मलाइका जहां अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story