×

Dharmendra: फ्लर्ट करने में नंबर वन थे धर्मेंद्र, अपनी इस हरकत के चलते एक्ट्रेस से खाया था जोरदार थप्पड़

Dharmendra: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की बात हो रही है तो आइए आपको उनके बारे में एक बेहद ही दिलचस्प किस्सा सुनाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 July 2023 12:34 PM GMT
Dharmendra: फ्लर्ट करने में नंबर वन थे धर्मेंद्र, अपनी इस हरकत के चलते एक्ट्रेस से खाया था जोरदार थप्पड़
X
Dharmendra (Photo- Social Media)
Dharmendra: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं और इसी की वजह से उनका नाम आजकल लगातार चर्चा में बनें हुए हैं। दरअसल वह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में नजर आने वाले हैं। अब दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की बात हो रही है तो आइए आपको उनके बारे में एक बेहद ही दिलचस्प किस्सा सुनाते हैं।

फ्लर्ट करने में नंबर वन थे धर्मेंद्र

80 दशक में बड़े पर्दे पर राज करने वाले अभिनेता धर्मेंद्र अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। वे कभी अपनी बीवी तो कभी अपने बच्चों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि धर्मेंद्र के बारे में आपको एक बेहद ही दिलचस्प बात बताएं तो ऐसा कहा जाता है कि वह फ्लर्ट करने में नंबर वन थे। वह अपनी फिल्मों के सेट पर भी खूब फ्लर्ट किया करते थे, जिसकी वजह से एकबार उन्हें एक एक्ट्रेस से जोरदार थप्पड़ भी पड़ा था।

इस एक्ट्रेस ने धर्मेंद्र को मारा था थप्पड़

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के कई किस्से हैं उन्हीं में से एक के बारे में आज आपको हम बताने जा रहें हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि धर्मेंद्र फ्लर्ट करने में नंबर वन थे। वहीं एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वह अभिनेत्री तनुजा मुखर्जी के साथ फ्लर्ट कर बैठे, फिर क्या था तनुजा मुखर्जी को ये बात जरा भी रास नहीं आई और उन्होंने बिना इधर उधर देखे तुरंत ही उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

इस वजह से तनुजा मुखर्जी ने धर्मेंद्र को मारा था थप्पड़

काजोल देवगन की मां तनुजा मुखर्जी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने किस वजह से धर्मेंद्र को थप्पड़ मारा था। उन्होंने बताया था कि धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे और इसके बावजूद वह मेरे साथ फ्लर्ट कर रहे थे, ये बात मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं आई और मैंने धर्मेंद्र को थप्पड़ जड़ दिया, साथ ही उन्हें बेशरम भी कहा था।

तनुजा की नाराजगी देख धर्मेंद्र ने बना लिया था उन्हें अपनी बहन

धर्मेंद्र को जब तनुजा मुखर्जी से जोरदार थप्पड़ पड़ा, तो उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और फिर उन्होंने तनुजा मुखर्जी से माफी भी मांगी और उन्हें अपनी बहन बना लिया। वहीं तनुजा ने भी फिर धर्मेंद्र के हाथ में काला धागा बांधकर उन्हें अपना भाई बना लिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story