×

जब पत्नी Hema Malini को इस एक्टर संग Dharmendra ने पकड़ा था रंगो हाथ, हुआ था काफी तमाशा, सालों बाद सामने आया सच

Dharmendra: यहां हम आपको बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स धर्मेंद्र और हेमा मालिनी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 July 2023 8:31 AM GMT
जब पत्नी Hema Malini को इस एक्टर संग Dharmendra ने पकड़ा था रंगो हाथ, हुआ था काफी तमाशा, सालों बाद सामने आया सच
X
Hema Malini (Image Credit: Instagram)

Dharmendra: बॉलीवुड के स्टार कपल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी शुरुआत से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी के होते हुए हेमा मालिनी से गुपचुप तरह से शादी कर ली थी। उस समय इस शादी को लेकर काफी हंगामा हुआ था और अब शादी के 40 साल बाद हेमा मालिनी अपने और धर्मेंद्र के रिश्ते को लेकर कई खुलासे करती दिख रही हैं। जी हां...हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है कि हर कोई हैरान है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

जब धर्मेंद्र ने अमिताभ संग हेमा को करते देखा रोमांस

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी ने बताया कि धर्मेंद्र ने उनकी और अमिताभ की फिल्म 'बागवान' देखने से इंकार कर दिया था। कहा जाता है कि फिल्म में धर्मेंद्र अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी का रोमांटिक पार्ट देखकर जल गए थे। यही कारण था कि धर्मेंद्र ने इस फिल्म को देखने से मना कर दिया था।

इसी के साथ हेमा मालिनी ने यह भी बताया था कि उन्होंने फिल्म 'बागवान' क्यों साइन की थी। उन्होंने कहा, ''मुझे याद है रवि चोपड़ा कहानी सुना रहे थे, मेरी मां बैठी थीं उनके जाने के बाद मैंने कहा, चार इतने बड़े लड़कों की मां का रोल करने को बोल रहे हैं। मैं यह कैसे कर सकती हूं लेकिन मेरी मां ने कहा नहीं नहीं तुम्हें यह करना ही होगा। मैंने कहा, क्यों? तो उन्होंने कहा कि कहानी बहुत अच्छी है। तुम्हें यह करना ही होगा। वह मेरे पीछे पड़ी थीं मैंने कहा ठीक है मैं यह करूंगी रोल बहुत अच्छा था, तो आखिरकार मैंने फिल्म साइन कर ली।''

सुपरहिट रही थी हेमा मालिनी की फिल्म 'बागवान'

बता दें कि रवि चोपड़ा द्वारा निर्देशित, बागबान में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने एक बुजुर्ग कपल का किरदार निभाया था, जो बुढ़ापे में अपने बच्चों के कारण अलग हो जाते हैं। फिल्म में सलमान खान, महिमा चौधरी, अमन वर्मा और समीर सोनी जैसे कई सितारे अहम रोल में थे। यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुए थी।

इस फिल्म से हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन ने धमाकेदार कमबैक किया था और यह फिल्म काफी हिट साबित हुई थी, क्योंकि इस फिल्म का सब्जेक्ट काफी इमोशनल था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story