×

Hema Malini: सालों पहले इस शख्स ने की थी हेमा मालिनी संग गंदी बात, एक्ट्रेस ने अब किया पर्दाफाश

Hema Malini: आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद सालों बाद किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 9 July 2023 10:49 AM GMT
Hema Malini: सालों पहले इस शख्स ने की थी हेमा मालिनी संग गंदी बात, एक्ट्रेस ने अब किया पर्दाफाश
X
Hema Malini (Image Credit: Instagram)

Hema Malini: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। वह सही बात कहने से पहले एक बार भी नहीं सोचती हैं और ना उन्हें किसी का डर है। एक ही एक खुलासा उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में किया है, जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए हैं। जी हां...हेमा ने एक फिल्ममेकर को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

हेमा मालिनी ने सालों बाद किया सच का खुलासा

दरअसल, हाल ही में हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू दिया है। जहां हेमा मालिनी ने बताया कि कैसे एक फिल्म के डायरेक्टर ने उनकी साड़ी के पल्लू से पिन हटवाना के लिए कहा था। हेमा ने कहा, ''वह किसी तरह का एक सीन शूट करना चाहता था। मैं हमेशा अपनी साड़ी में पिन लगाकर रखती हूं। तो उसने मुझे कहा कि साड़ी का पिन निकाल दो। तो मैंने कहा कि साड़ी नीचे गिर जाएगी। इस पर उसने जवाब दिया कि हम यही तो चाहते हैं।''

'सत्यम शिवम् सुन्दरम' हुई थी हेमा मालिनी को ऑफर

इसी के साथ हेमा मालिनी ने यह भी बताया कि पहले उन्हें ही सत्यम शिवम सुन्दर ऑफर की गई थी। यह जानते हुए कि वह ऐसी फिल्म नहीं करेंगी। हेमा मालिनी ने कहा- ''राजकपूर मेरे पास यह फिल्म लेकर आए थे और उन्होंने कहा हम जानते हैं, तुम ऐसी फिल्म नहीं करोगी लेकिन हम एक्साइडेट हैं कि तुम इसे करो। उस वक्त मेरी मां भी वहीं बैठी हुई थीं और उन्हें यह फिल्म पसंद नहीं आई थी, तो उन्होंने गुस्से में सिर हिलाते हुए मुझे मना करने को कह दिया।''

प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ रही सुर्खियों में

बता दें कि हेमा भले एक कामयाब एक्ट्रेस थीं, लेकिन हमेशा से उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में रही है। दरअसल, हेमा मालिनी को धर्मेंद्र से प्यार हो गया था और उन्होंने धर्मेंद्र से शादी कर ली थीं, लेकिन उस वक्त शादी को लेकर बवाल इसलिए मचा हुआ था, क्योंकि धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे। जी हां...धर्मेंद्र ने पहली पत्नी के होते हुए हेमा मिलिनी से शादी कर ली थी, जिसके बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी सदमे में चली गई थी। उस समय पर हेमा मालिनी को सर घर तोड़ने वाली कहने लगे थे। धर्मेंद्र और हेमा की शादी उस समय की सबसे चर्चित शादी थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story