×

Hema Malini: हेमा ने कभी धर्मेंद्र के लिए नहीं बनाया खाना, जब खुलासा हुआ तो सच जान कर सबके होश उड़ गए

Hema Malini: बॉलीवुड स्टार कपल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आइए आपको कपल की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 8 July 2023 9:23 AM GMT (Updated on: 9 July 2023 2:41 AM GMT)
Hema Malini: हेमा ने कभी धर्मेंद्र के लिए नहीं बनाया खाना, जब खुलासा हुआ तो सच जान कर सबके होश उड़ गए
X
Hema Malini (Image Credit: Instagram)

Hema Malini: बॉलीवुड स्टार कपल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी पिछले 43 सालों से अपना रिश्ता निभा रहे हैं। कपल की शादी काफी चर्चा में रही थी, क्योंकि धर्मेंद्र की ये दूसरी शादी थी, उन्होंने अपनी पहली पत्नी के होते हुए हेमा मालिनी से चोरी-छुपे शादी कर ली थी। हालांकि, आज कपल खुशी-खुशी अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहा है, लेकिन क्या आप जानते हैं इन 43 साल के रिश्ते में हेमा मालिनी ने कभी धर्मेंद्र के लिए खाना नहीं बनाया। जी हां...इस बात खुलासा उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में किया था।

धर्मेंद्र जी के लिए कभी नहीं बनाया हेमा ने खाना

दरअसल, हेमा मालिनी ने 'द कपिल शर्मा शो' में धर्मेंद्र जी के बारे में बात करते हुए कहा, ''मुझे कभी उन्हें इम्प्रेस करने के लिए खाना नहीं बनाना पड़ा। कभी भी धरम जी को खुश करने के लिए मैंने खाना नहीं बनाया। हम दोनों काम में बहुत बिजी थी। हां, लेकिन जब मेरी दोनों बेटियां ईशा और आहना स्कूल जाने लगी, तब मैंने कुंकिंग शुरू की थी। जब मेरे बच्चे पैदा हुए तब मुझे अहसास हुआ कि खाना बनाना आना चाहिए।''

विदेश में सीखी हेमा मालिनी ने कुंकिग

अपने इसी इंटरव्यू में हेमा ने बताया, ''जब ईशा स्कूल जाती थी, तो उसके दोस्त कहते थे कि देखो मेरी मम्मी ने क्या बनाया है। वो ईशा से पूछते थे आपकी मम्मी ने क्या बनाया है? इस पर दोनों घर में आकर गुस्सा करती थी, तो मुझे बुरा लगता था फिर मैं अपनी मां को फोन करके गुस्सा करती थी कि मुझे खाना बनाना नहीं सिखाया इसलिए मुझे आज यह सुनना पड़ रहा है। पर जब हम विदेश में एक फैमिली हॉलिडे पर गए तब मैंने वहां कुकिंग करना शुरू किया। मैं लंदन से मम्मी को फोन करती और रेसिपी पूछती थीं।

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी में हुआ था खूब बवाल

बता दें कि धर्मेंद्र ने पहली शादी प्रकाश कौर से की थी, जिनसे उन्हें चार बच्चे थे। उस वक्त धर्मेंद्र अपने करियर के पीक पर थे और तभी उनकी मुलाकात हेमा मालिनी से हुई थी। धर्मेंद्र-हेमा को पहली नजर में देखते ही अपना दिल दे बैठे थे, जिसके बाद दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर पहली शादी के होते हुए गुपचुप तरह से कोर्ट मैरिज कर ली। धर्मेंद्र की दूसरी शादी के बारे में जब उनकी पहली पत्नी को पता लगा था, तो वह सदमे में चली गई थीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story