काजोल की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, ऐसी है फिल्म की कहानी

काजोल ने इस साल की शुरूआत बहुत ही धमाकेदार अंदाज में की थी। काजोल इस साल जनवरी में आई फिल्म तानाजी में अपने पति अभिनेता अजय देवगन के साथ नजर आईं थी।

बालीवुड अभिनेत्री काजोल ने फिल्म हेलीकाप्टर ईला से एक बार फिर से फिल्मों में वापसी की है। काजोल ने इस साल की शुरूआत बहुत ही धमाकेदार अंदाज में की थी। काजोल इस साल जनवरी में आई फिल्म तानाजी में अपने पति अभिनेता अजय देवगन के साथ नजर आईं थी।

जो कि बाक्सऑफिस पर एक ब्लाकबस्टर साबित हुई। अब काजोल एक बार फिर अपनी फिल्म देवी को लेकर चर्चा में हैं। ये एक शॉर्ट फिल्म होगी। जो कि महिलाओं पर आधारित है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

ये है फिल्म की कहानी

ये फिल्म 9 महिलाओं की कहानी है। परिस्थितियों के चलते सभी को एक कमरे में समय बिताना पड़ता है। इस फिल्म के सहारे 9 अलग-अलग बैकग्राउंड से आई महिलाओं के चैलेंजेस को भी दिखाया जाएगा।

महिला केंद्रित इस फिल्म को प्रियंका बनर्जी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में काजोल के अलावा नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, श्रुति हसन, शिवानी रघुवंशी, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, मुक्ता बार्वे, रश्विवनी दयामा जैसी एक्ट्रेसेस नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- ट्रंप के सम्मान में राष्ट्रपति के रात्रिभोज से पूर्व PM डॉक्टर मनमोहन सिंह का किनारा, नहीं जाएंगे

आज के दौर में ज़रूरी हैं ऐसी फिल्में

हाल ही में काजोल ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि फिल्म में मेरे किरदार का नाम ज्योति है। अभिनेत्री ने बताया कि मेरा कैरेक्टर ज्योति मुझसे कई मायनों में अलग है। लेकिन हम लोग काफी चीजें भी शेयर करते हैं। आज के दौर में जब महिलाओं के साथ भेदभाव, हिंसा पर काफी बात हो रही है, उस दौर में देवी जैसी फिल्में काफी प्रासंगिक है। मैं काफी खुश हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला है।

अजय ने काजोल के इस फिल्म में काम करने पर जताई खुशी

ये भी पढ़ें-मनमोहन ने किया ट्रंप के रात्रिभोज में जाने से इंकार, ये है बड़ी वजह

अभिनेता अजय देवगन ने काजोल के इस फिल्म में काम करने को लेकर खुशी जताई। अजय ने इससे पहले फिल्म का पोस्टर शेयर किया था और लिखा था, महिलाओं का सशक्तिकण मेरे लिए महज एक स्टेटमेंट नहीं है। ये एक जीने का तरीका है। अजय ने कहा मैं बेहद खुश हूं कि काजोल फिल्म देवी में काम कर रही हैं। ये एक काफी संवेदनशील फिल्म है।

2 मार्च को होगी रिलीज

इस फिल्म की थीम साल 1957 में आई फिल्म ’12 एंग्री मैन’ से मिलती-जुलती है। ये फिल्म एक अमेरिकन कोर्टरूम ड्रामा थी जिसे लेजेंडरी डायरेक्टर सिडनी लुमेट ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में 12 ज्युरी कोर्ट का फैसला करने पहुंचे हैं और फिल्म के खत्म होते-होते चीजें पूरी तरह से बदल जाती है। इस फिल्म में भी महज एक कमरे में इन लोगों की एक्टिंग को दिखाया गया था।