×

कलंक: एक प्रेम कथा "कलंक नहीं इश्क़ है काजल पिया.."

आलिया की मासूमियत और वरुण के रुबाबियत को ट्रेलर में बखूबी से दिखाया गया है। नए कलाकारो आलिया, वरुण, सोनाक्षी, आदित्य के साथ-साथ नब्बे के दशक के कलाकार, जीं हाँ,अपने संजु बाबा और डांस क्वीन माधुरी दीक्षित की एकसाथ एंट्री देखकर आडियन्स की पसंद इस फिल्म के लिये काफी अधिक है। आखिर ऑन-स्क्रीन 25 सालो बाद, जो इनकी जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी।

SK Gautam
Published on: 5 April 2019 6:40 AM GMT
कलंक: एक प्रेम कथा कलंक नहीं इश्क़ है काजल पिया..
X

मुंबई: फिल्म-मेकर करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कलंक’ के दर्शकों का इंतजार अब खत्म हुआ। कलंक फिल्म के आए ट्रेलर से तो ऐसा लगता है, कि धर्मा प्रॉडक्शन की बाकी फिल्मों की तरह यह भी एक पारिवारिक मूवी होगी।

आलिया की मासूमियत और वरुण के रुबाबियत को ट्रेलर में बखूबी से दिखाया गया है। नए कलाकारों आलिया, वरुण, सोनाक्षी, आदित्य के साथ-साथ नब्बे के दशक के कलाकार, जीं हाँ,अपने संजु बाबा और डांस क्वीन माधुरी दीक्षित की एकसाथ एंट्री देखकर आडियन्स की पसंद इस फिल्म के लिये काफी अधिक है। आखिर ऑन-स्क्रीन 25 सालो बाद, जो इनकी जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी।

यह भी देखे: कैंसर के कड़वे अनुभवों के चलते भी सोनाली बेंद्रे ने करवाया आकर्षक फोटोशूट

फिल्म में ग्राफिक्स का प्रदर्शन अत्यधिक शोभनीय है। विरासतीय ढंग से फिल्म के सेट को सजाया गया है। बस यही तो है हमारे बॉलीवुड की खूबी, जो इसे बाकियों से अलग बनाती है। ट्रेलर में 6 अलग-अलग किरदारो की मिली-जुली कहानी दिखाई पड़ती है। ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है, कि आलिया की अंजान निगाहों से वरुण बुरी तरह से घायल है। और सोनाक्षी पूरी फिल्म में करुण रस में ही बह रही है।

साथ ही ट्रेलर में जिस बैक्ग्राउण्ड म्यूजिक का इस्तेमाल किया है,उसे जो न भी सुन रहा हो, वह भी एक बार मुड़कर जरूर सुनेगा। वैसे तो ट्रेलर में ज्यादा डाइलॉग नहीं है, पर 1-2 दिलपसंद डाइलॉग को सुनकर ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी शानदार होगी।

ये है फिल्म के दिलपसंद

“कुछ रिश्ते कर्जो की तरह होते है, उन्हे निभाना नहीं चुकाना पड़ता है।“

क्या कातिलाना अंदाज है वरुण का। तो जरा संभाल के लड़कियो कही गिर न जाना। इस फिल्म के लिये वरुण को अपनी बॉडी-साडी के लिये बहुत मसक्कत करनी पड़ी होगी। लेकिन वरुण के इस परिपाक रूप ने सोशल मीडिया में धमाल मचा दी है।

दूसरा डायलॉग,

“जब किसी और की बरबादी अपनी जीत जैसी लगे, तो हमसे ज्यादा बर्बाद और कोई नहीं इस दुनिया में।“

बात भी कही तो क्या बात कही आलिया। इन नादान निगाहों के साथ दिल को जखमी सा कर दिया हो मानों।

अलिया के चाहनेवालों को काफी मजबूत होकर देखनी पड़ेगी यह फिल्म। अरे भैया मजबूत दिल को करना, हाथो को नहीं। ताकि आपकी रुमाल सूखी ही घर जाये।

यह भी देखे:11 अप्रैल से चलेगी मुंबई सेंट्रल-लखनऊ सुपरफास्ट ट्रेन

17 अप्रैल को रेलीज हो रही इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। मूवी का नाम “कलंक” जिसका सामान्यतः हिन्दी अर्थ गलती होता है, पर इस फिल्म में कलंक का अर्थ इश्क़ से है। तभी तो वरुण के शब्द कुछ इस तरह है-

“कलंक नहीं इश्क़ है काजल पिया.....”

SK Gautam

SK Gautam

Next Story