×

बिना शादी प्रेग्नेंट ये हीरोइन! खुलासा होते ही बॉलीवुड में मच गया बवाल

बॉलीवुड की कल्कि कोचलिन को वैसे तो बहुत सी फिल्मों देखा जा चुका है। लेकिन कल्कि से जुड़ी खबर यह है कि कल्कि प्रेग्नेंट हैं। कल्कि जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देने वाली है। मिली खबर के अनुसार, कल्कि बीते 5 महीनों से प्रेग्नेंट हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Jun 2023 9:13 AM GMT
बिना शादी प्रेग्नेंट ये हीरोइन! खुलासा होते ही बॉलीवुड में मच गया बवाल
X
Kalki Koechlin

मुंबई : बॉलीवुड की कल्कि कोचलिन को वैसे तो बहुत सी फिल्मों देखा जा चुका है। लेकिन कल्कि से जुड़ी खबर यह है कि कल्कि प्रेग्नेंट हैं। कल्कि जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देने वाली है। मिली खबर के अनुसार, कल्कि बीते 5 महीनों से प्रेग्नेंट हैं। कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड इजराइल में क्लासिकल पियानोइस्ट हैं।

यह भी देखें... कश्मीर पर हमारी तीन पीढ़ियों ने किया काम: अमित शाह

बच्चे को वाटर बर्थ के जरिए देना चाहती जन्म

इसके साथ यह भी खबर है कि कल्कि अपने पहले बच्चे को वाटर बर्थ के जरिए जन्म देना चाहती हैं। कल्कि पहली बार मां बनने के अनुभव को शेयर करते हुए कहती हैं, "मैं पहले से ही चीजों में प्रति अपने रिएक्शन में काफी बदलाव महसूस कर रही हूं। मैं अब पहले से कही ज्यादा डेलिब्रेट, सुस्त और बीमार सी हो गई हूं। जब आपके भीतर मां बनने का अहसास आता है , तो यह आपके साथ व्यक्ति की भावना को एक नई चेतना लाता है।"

अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कल्कि ने कहा, "मैं अभी भी काम करना चाहती हूं, लेकिन यह कॉम्पीटीशन के बारे में कम है और किसी के काम के माध्यम से खुद को पोषण देने के बारे में अधिक है। यह एकाग्रता और ऊर्जा के लिए है।"

कल्कि की जिंदगी से जुड़ी कुछ बाते हम आपको बताते चलते हैं। कल्कि ने पहले फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के साथ साल 2011 में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2013 में अलग हो गए थे। इसके बाद 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। फिलहाल कल्कि और अनुराग अभी भी अच्छे दोस्त हैं और आमतौर पर पार्टी औऱ इवेंट में एक-दूसरे के साथ दिखाई देते हैं।

यह भी देखें... भूकंप का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा, लगातार बढ़ रही मरने वालों की संख्या

बॉलीवुड में कल्कि ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। कल्कि ने ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ भी काम किया है। कल्कि हालहिं में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की बेव सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में दिखाई दी थीं। इस सीरीज में उन्होंने बेहद खास किरदार निभाया था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story