×

ड्रग केस में दीपिका का नाम आने के बाद कांप उठा बॉलीवुड, कंगना ने पूछा-माल है क्या

कंगना ने इस कमेंट पर कोई लोगों ने उनकी आलोचना की है, जिस पर कंगना ने जवाब भी दिया है। कंगना के ट्वीट पर शेहला राशिद ने लिखा- 'हैलो, डॉक्टर रनोत। डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग या एक समृद्ध बच्चे के सिंड्रोम का परिणाम नहीं है।

Newstrack
Published on: 22 Sep 2020 8:06 AM GMT
ड्रग केस में दीपिका का नाम आने के बाद कांप उठा बॉलीवुड, कंगना ने पूछा-माल है क्या
X
कंगना ने दीपिका पादुकोण के उस पोस्ट पर तंज कंसते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन को लेकर अपनी बात रखी थी।

मुम्बई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को लेकर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया पर सवाल उठा रही हैं। इस केस में जिस तरह से बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आई है। उस पर भी कंगना ने अपनी बेबाकी से राय रखी है।

उन्होंने फ़िल्मी दुनिया की चकाचौंध वाली जिंदगी के पीछे छिपे हुए काले सच को भी दुनिया के के समने रखा है। यही वजह है कि आज बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार, फिल्म निर्माता और निर्देशक कंगना से बेहद खफा हैं।

Sushant Singh Rajpoot सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- NIA ने दो आतंकी आरोपियों को तिरुवनंतपुरम एयर पोर्ट से किया अरेस्ट, आ रहे थे रियाद से

दीपिका पर कंगना ने कसा तंज

कुछ ने तो सोशल मीडिया पर अपनी भडास भी निकाली है जबकि कुछ ने अभी भी चुप्पी ही साध रखी है लेकिन कंगना कहां मानने वाली हैं। जैसे-जैसे ड्रग केस में बॉलीवुड से जुड़े लोगों के नाम आ रहे हैं। कंगना उन पर निशाना साध रही है।

इसी कड़ी में कंगना ने दीपिका पादुकोण का ड्रग कनेक्शन में नाम आने के बाद उन पर निशाना साधा है। कंगना ने दीपिका पादुकोण के उस पोस्ट पर तंज कंसते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन को लेकर अपनी बात रखी थी।

दरअसल, कुछ महीने पहले एक्ट्रेस ने Repeat After Me नाम का एक पोस्ट किया था और अब कंगना ने इस पर कटाक्ष किया है। साथ ड्रग केस में दीपिका का नाम आने के बाद कंगना रनोत ने लिखा- 'रिपीट आफ्टर मीः डिप्रेशन ड्रग्स लेने का एक परिणाम है। कथित हाई सोसायटी बड़े स्टार के बच्चे जो क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनजर से पूछते हैं, माल है क्या?'

Bollywood Actress Kangana कंगना रनौत की फोटो( सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- राज्यसभा के सस्पेंड सांसदों का धरना जारी, दिग्विजय सिंह बोले-सभापति के हिटलरी व्यवहार के खिलाफ प्रदर्शन



आलोचकों के सवाल का कंगना ने कुछ यूं दिया जवाब

कंगना ने इस कमेंट पर कोई लोगों ने उनकी आलोचना की है, जिस पर कंगना ने जवाब भी दिया है। कंगना के ट्वीट पर शेहला राशिद ने लिखा- 'हैलो, डॉक्टर रनोत। डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग या एक समृद्ध बच्चे के सिंड्रोम का परिणाम नहीं है। इन काल्पनिक संबंधों को चित्रित करके, आप उन लोगों को कलंकित कर रहे हैं, जो डिप्रेशन से पीड़ित हैं और उन्हें मदद मांगने से हतोत्साहित कर रहे हैं।'

इस पर कंगना ने जवाब दिया है- 'मैंने विशेष रूप से दीपिका की मानसिक बीमारी के मामले के बारे में बात की थी, जब आपको डिप्रेशन होता है तो आप अपने मस्तिष्क के साथ खिलवाड़ नहीं करते हैं और नशीली दवाओं का सेवन करते हैं। मैंने उस विशेष मामले के बारे में बात की, जिसने उसका उदाहरण देखा और विशेष रूप से उसका नाम लिखा, लेकिन मुझे पता है कि आप इसे नहीं समझने का नाटक करेंगे।'

ये भी पढ़ें- ड्रग्स धमाका: हो गई शुरुआत, दीपिका- श्रद्धा के बाद बाॅलीवुड के और भी नाम

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story